scriptरसोइये के जरिए कलेक्टर बंगले में पहुंचा कोरोना, कलेक्टर हुए होम क्वारंटीन | Khargone collector Corona test quarantine for 14 days | Patrika News

रसोइये के जरिए कलेक्टर बंगले में पहुंचा कोरोना, कलेक्टर हुए होम क्वारंटीन

locationखरगोनPublished: Jul 11, 2020 09:39:20 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

रसोइये से कलेक्टर के बंगले में फैला कोरोना, कलेक्टर के सास ससुर भी कोरोना संक्रमित..

khargone.jpg

खरगौन. लॉकडाउन खुलने के बाद कोरोना का संक्रमण एक बार फिर तेजी से फैल रहा है। कोरोना के मरीज रोजाना बढ़ते ही जा रहे हैं। खरगौन जिले में भी कोरोना का खतरा लगातार बढ़ रहा है और अब कोरोना कलेक्टर के बंगले के अंदर तक दाखिल हो गया है। कलेक्टर गोपालचंद्र डाड के बंगले में उनके साथ रहने वाले सास-ससुर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। राहत की बात ये है कि कलेक्टर गोपालचंद्र डाड और उनकी पत्नी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

रसोइये से फैला संक्रमण
कलेक्टर गोपालचंद्र डाड के सास-ससुर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद कॉन्टेक्ट हिस्ट्री खंगालने पर ये पता चला है कि कलेक्टर के बंगले में खाना पकाने आने वाले रसोइये के जरिए कोरोना का संक्रमण कलेक्टर बंगले में दाखिल हुआ। कलेक्टर बंगले में कोरोना संक्रमण पहुंचने की खबर मिलने के बाद प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया। पूरे कलेक्ट्रेट आवासीय परिसर को सील कर दिया गया है और कलेक्टर के संपर्क में आने वाले अधिकारी कर्मचारियों की भी जांच की तैयारी की जा रही है।

14 दिन तक होम क्वारंटीन रहेंगे कलेक्टर
राहत की बात ये है कि कलेक्टर गोपालचंद्र डाड और उनकी पत्नी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है लेकिन परिजन की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कलेक्टर ने खुद को 14 दिन के लिए होम क्वारंटीन कर लिया है। कोविड सेंटर के इंचार्ज डॉ. दिव्येंश वर्मा ने इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि शनिवार को 12 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है जिसमें कलेक्टर के सास-ससुर, कलेक्टर बंगले का रसोइया और पूर्व सीएमएचओ शामिल हैं।

देखें वीडियो-

//www.dailymotion.com/embed/video/x7uygsd?autoplay=1?feature=oembed

जिले 350 पार पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा
खरगौन जिले में शनिवार को 12 नए मरीज मिलने के साथ कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 350 के पार पहुंच चुका है । 287 मरीज कोरोना से जंग जीतक डिस्चार्ज हो चुके हैं वहीं 15 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। कोरोना का संक्रमण अब जिले के गांवों तक पहुंच चुका है।

ट्रेंडिंग वीडियो