script

अनोखी शादी- ब्याह के लिए पहुंची मां, इससे पहले ही बेटी ने रचा ली थी शादी

locationखरगोनPublished: Jan 21, 2020 06:54:26 pm

Submitted by:

deepak deewan

ब्याह के लिए पहुंची मां

Khargone Marriage News

Khargone Marriage News

खरगोन. कोर्ट परिसर में सोमवार को एक मामला सामने आया। यहां एक मां और बेटी के बीच जोरदार जंग हुई। शादी को लेकर मां और बेटी में विवाद हो गया। तैश में आई मां व उसके साथ आए अन्य लोगों ने युवती के पक्ष में खड़े लोगों के साथ झूमाझटकी की। कोर्ट से मामला थाने तक पहुंचा, यहां युवती ने न्याय की मांग की है।

युवती ने स्टांप पर लिखकर प्रेम विवाह को बताया सही, पुलिस से की कार्रवाई की मांग
मां अपनी बेटी का विवाह कराने पहुंची थी, लेकिन बेटी ने इस पर आपत्ति लेते हुए बताया कि वह पहले ही प्रेम विवाह कर चुकी है। राजेंद्रनगर निवासी सविता ने पचास रुपए के स्टांप पर लिखकर यह बताया कि उसने फॉरेस्ट कॉलोनी निवासी सुकराम पिता कालूराम से मंदिर में प्रेम विवाह किया है। वह उसी के साथ जीवन बिताना चाहती है। संविता ने यह आरोप लगाए कि उसकी मां जबरन उसकी शादी किसी अन्य युवक से कराना चाहती है। इसी को लेकर वह सोमवार को कोर्ट में आई थी। यहां युवती के परिवार के अन्य सदस्य जो उसके पक्ष में थे वह भी आए। यहां दोनों पक्षों के बीच जमकर बहस हुई। सविता ने मारपीट के आरोप भी लगाए। कोर्ट में हुए विवाद के बाद सविता, सुकराम व उसके परिजन थाने पहुंचे। यहां भी लिखित शिकायत कर न्याय की मांग की।

थाने पर आने के बाद डाली माला
कोर्ट के बाद थाने पहुंचे युवक-युवती ने फिर एक-दूसरे को माला पहनाई और खुद को पति-पत्नी बताया। इस दौरान युवती के अन्य रिश्तेदार भी मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो