एक माह पहले हुआ निकाह, फिर हुआ कुछ ऐसा कि कुएं में कूद गई नवविवाहिता

कुएं में कूद गई नवविवाहिता

नांद्रा. ग्राम में मंगलवार को अचानक मातम पसर गया। यहां एक युवती ने आत्महत्या कर ली। हाल ही में मृतका की शादी हुई थी। नवविवाहिता ने यह कदम क्यों उठाया , इसकी पुलिस पड़ताल करने में जुटी हुई है।


नवविवाहिता ने कुएं में कूदकर की आत्महत्या
दोपहर को बड़वाह-धामनोद मार्ग पर यह हादसा हुआ। यहां स्थित केवलराम वर्मा के खेत में नवविवाहिता शबाना पति अब्दुल रहमान ने कुएं में कूदकर जान दे दी। शबाना महज 20 साल की थीं। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।


शबाना का निकाह करीब एक माह पूर्व ही रतलाम के दिलीप नगर निवासी अब्दुल रहमान से हुआ था
नांद्रा के गढ़ी निवासी जब्बार पठान की बेटी शबाना का निकाह करीब एक माह पूर्व ही रतलाम के दिलीप नगर निवासी अब्दुल रहमान से हुआ था। खबर लगते ही घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। 100 डायल घटनास्थल पर पहुंची।

आरक्षक जगन्नाथ पांडे ने पथराड़ निवासी राजू वर्मा, सजन वर्मा तथा अन्य ग्रामीणों की मदद से महिला के शव को कुएं से बाहर निकाला तथा पीएम के लिए मंडलेश्वर अस्पताल पहुंचाया।

deepak deewan
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned