scriptयात्री बस पलटी, एक दर्जन यात्री घायल | khargone: overturned bus, a dozen passengers injured | Patrika News
खरगोन

यात्री बस पलटी, एक दर्जन यात्री घायल

हादसे में एक दर्जन से अधिक यात्रियों को चोटे आई। दुर्घटना के वक्त बस ओवरलोडथी और 70 से ज्यादा सवारी बैठा रखी थी।

खरगोनOct 15, 2015 / 01:08 pm

आभा सेन

bus

bus

(फोटो कैप्शन: अनियंत्रित होकर पलटी बस।)
खरगोन। शहर के समीप बिस्टान रोड पर गुरुवार सुबह 10 बजे यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में एक दर्जन से अधिक यात्रियों को चोटे आई। दुर्घटना के वक्त बस ओवरलोडथी और 70 से ज्यादा सवारी बैठा रखी थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस क्र. एमपी 46 एफ 0117 झिरन्या से खरगोन की ओर आ रही थी। बस की स्पीड काफी तेज थी और जामली के निकट चालक ने सड़क पर एक वाहन को ओवरटेक किया। यहां से कुछ ही दूरी पर बस पलट गई। घटना के बाद मौके से चालक फरार हो गया। लोगों ने बताया कि बस पलटने से कई बच्चे व महिलाओं को चोंटे आई। अंदर से यात्रियों के रोने व चिल्लाने की आवाज आ रही थी। आनन-फानन में गाड़ी के शीशे तोड़कर सभी को बाहर निकाला गया।

कोई तो पानी पिला दो भाई

हादसे में बस के कंडक्टर शंकर पिता गलिया को चोट आई, जो घटना से बुरी तरह से घबरा गया। शंकर ने बताया कि ड्राईवर ने जिस जगह बस को ओवरटेक किया, उस स्थान अंधा मोड़ है। इसी के चलते बस अनियंत्रित हो गए और पलट गई। हादसे से यात्री घबराए हुए थे और लोगों को मदद के लिए पुकार रहे थे।इस दौरान कोई पानी पिलाने की बात कर रहा था, तो कोई अस्पताल ले जाने की।

एंबुलेंस से भेजा अस्पताल

घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली थाने से पुलिस मौके पर पहुंची। सुबह 10.40 बजे के लगभग एंबुलेंस आई और फिर उसमें घायल को बैठाकर अस्पताल पहुंचाया।पुलिस ने अज्ञात बस चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। चालक की तलाश जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो