scriptआंखों पर हेडलाइट की रोशनी आने से दो वाहनों की भिडंत, तीन की मौत | khargone painful accident news | Patrika News

आंखों पर हेडलाइट की रोशनी आने से दो वाहनों की भिडंत, तीन की मौत

locationखरगोनPublished: Nov 18, 2019 10:17:40 am

Submitted by:

deepak deewan

हेडलाइट की रोशनी आने से दो वाहनों की भिडंत, खंडवा-वड़ोदरा राजमार्ग पर गोपालपुरा के पास हुआ हादसा
 

khargone painful accident news

khargone painful accident news

खरगोन. खंडवा-बड़ौदा राजमार्ग पर रविवार रात करीब 9.30 बजे एक सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई, वहीं एक युवक घायल है। घटना के बाद मृतकों को पीएम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया है। जिला अस्पताल में ही घायल का उपचार भी हो रहा है। हादसे के बाद मौके पर मेनगांव पुलिस पहुंची। बड़ी संख्या में ग्रामीण भी आ गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वाहनों की हेडलाइट सीधे आंखों पर आने की वजह से बाइक सवारों का संतुलन बिगड़ा और वह आमने-सामने टकरा गए। हादसा इतना भीषण था कि दो युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि तीसरे की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

जैतापुर पुलिस चौकी से सब इंस्पेटक्टर अनिल जाधव ने बताया बडग़ांव निवासी प्रेमलाल पिता सखाराम (15), लालू पिता अमरसिंह (18) एक बाइक पर सवार होकर कामकाज पूरा करने के बाद खरगोन से अपने गांव बडग़ांव जा रहे थे। इस दौरान सामने से आ रहे बाइक सवार पाड्ल्या निवासी वीरेंद्र पिता देवीसिंह ठाकुर (20) और रोडिया निवासी दीपक पिता संतोष आ रहे थे। गोपालपुरा के करीब डेढ़ किमी आगे अंधेेरे में इन बाइक सवारों की आपस में जोरदार भिडं़त हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि इसमें बडग़ांव निवासी प्रेमलाल और पाड्ल्या के वीरेद्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घायल लालू व दीपक को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल भेजा गया। जिला अस्पताल में लालू ने भी दम तोड़ दिया। दीपक का इलाज जारी है।

वाहन चालक नहीं करते डीपर का उपयोग
जानकारी के मुताबिक रात में वाहन चलाना ज्यादा घातक हो गया है। मुख्य सड़कों पर दौड़ते वाहन यातायात नियमों का पालन नहीं करते। कई बार डीपर का उपयोग न करने की वजह से वाहन चालकों की आंखों में रोशनी पडऩे के कारण वाहन का संतुलन बिगड़ जाता है। इसके कारण भी हादसे होते हैं।

बीच सड़क पर मिली बाइक
सब इंस्पेक्टर जाधव ने बताया हादसे के बाद मौके पर जाकर देखा तो बाइक बीच सड़क पर पड़ी थी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि इसमें बाइक पुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। बाइक की स्थिति देखकर ऐसा लग रहा है बाइक चालक लाइन छोड़कर बीच में थे। इस कारण यह हादसा हुआ है। हालांकि अभी स्थिति स्पष्ट नहीं है। जांच के बाद ही मुख्य कारण पता चलेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो