scriptViral Video -पुलिस की दादागिरी- पिकअप चालक को लातों से पीटा | Khargone Police beaten with kicks viral Video | Patrika News
खरगोन

Viral Video -पुलिस की दादागिरी- पिकअप चालक को लातों से पीटा

बर्बरता…बकलवाड़ा टीआई वरुण तिवारी का मारपीट करते हुए वीडियो वायरल, एसपी ने किया लाइन अटैच, एएसपी कर रहे जांच

खरगोनJul 15, 2021 / 12:45 pm

हेमंत जाट

Khargone Police beaten with kicks viral Video

चालक को पीटते टीआई।

खरगोन.
जिले से गुजर रहे मुंबई-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर सत्राटी से मजदूरी कर लौट रहे आदिवासी मजदूरों के वाहन को रोककर चालक के साथ पुलिस द्वारा लातों से पिटाई की गई। पुलिस की इस बर्बरता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आला अधिकारियों ने तत्काल कार्रवाई करते हुए बलकवाड़ा टीआई वरुण तिवारी को लाइन अटैच किया गया है। वीडियो में टीआई गालीगलौच करते हुए सुनाई दे रहे हैं। घटनाक्रम मंगलवार शाम का है। जानकारी के अनुसार पिकअप में सवार मजदूर जिसमें महिलाएं भी शामिल हैं, वह दिनभर मजदूरी करने के बाद अपने गांव भैसावद जा रहे थे। इसी दौरान नेशनल हाइवे पर मगरखेड़ी फाटे पर पुलिस द्वारा वाहन को रोका गया। मजदूरों को नीचे उतारने के बाद चालक को टीआई लात मारते हुए पीटने लगे। मौके पर खड़े कुछ लोग इसका वीडियो बनाने लगे। जिन्हें अन्य पुलिसकर्मियों ने रोकने का प्रयास भी किया। मजदूरों का आरोप है कि उनके साथ मारपीट करने के बाद पिकपअ को रोक ली। जिसके कारण वह 10 किलोमीटर दूर पैदल-पैदल अपने भेसावद गए। उधर, थाना प्रभारी वरुण तिवारी ने कहा कि मंगलवार को सेंचुरी कंपनी के मजदूरों का आंदोलन चल रहा था और वाहन चालक तेज गति से पिकअप ला रहा था और स्पीड में टर्न लिया। जिससे ऐसा लगा की वाहन धरने पर बैठे मजदूरों के पंडाल में न घुस जाए। बड़ी घटना घट सकती थीं। ड्राइवर का चालान काटने के बाद रवाना कर दिया था। मजदूरों द्वारा जो पैदल जाने की बात कही जा रही, वह गलत है। चालान काटने के बाद मजदूर उसी पिकअप से घर गए।
मजदूरी करने जाए तो पुलिस वाले डंडे मारते हैं

पिकअप में सवार अमरसिंह नामक मजदूर ने बताया कि कोरोना के कारण दो साल से काम नहीं मिल रहा है। घर पर बैठे-बैठे क्या करें। काम करने जाते हैं, तो शाम को बच्चे घर आने का रास्ता देखते हैं। वहीं पुलिस वाले डंडे मारते हैं। अमरङ्क्षसह के साथ महिला मजदूर भी मौजूद थीं।

एएसपी करेंगे जांच, सात में रिपोर्ट देंगे
वीडियो सामने आने के बाद एसपी के आदेश पर टीआई को लाइन भेजा गया है। मामले में स्वयं एएसपी जांच करेंगे और सात दिन में अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करेंंगे।

जांच करेंगे
घटना संज्ञान में आने के बाद टीआई को लाइन अटैच किया है। मामले की सत्यता पता करने के लिए जांच करेंगे।
नीरज चौरासिया, एएसपी खरगोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो