ट्रक ने मारी ऐसी टक्कर कि कई फीट दूर उछल गए बाइकसवार पिता-पुत्र

कई फीट दूर उछल गए बाइकसवार

बलवाड़ा. इंदौर-इच्छापुर मार्ग पर दुर्घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं एमपीआरडीसी के अधिकारी आंख मूंदकर किसी बड़ी दुर्घटना की बाटजोह रहे हैं। मंगलवार को यहां फिर एक हादसा हुआ। यहां एक ट्रकचालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए सड़क पर जा रहे बाइक सवारों को टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गए।

पुलिस के मुताबिक सुबह करीब 10 बजे बाइक से जा रहे पिता-पुत्र को ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जितेन्द्र पिता गंगाराम (45) पुत्र निखिल (20) निवासी रावेरखेड़ी दोनों मोटरसाइकिल क्रं. एमपी 10 एमयू 7537 से इंदौर किसी काम से जा रहे थे। बलवाडा गवली मोहल्ले के पास सामने से आ रहे ट्रक एमपी 09 एचजी 1345 ने बाइक को टक्कर मार दी। इसमें पिता-पुत्र घायल हो गए। ग्रामीण राजेश यादव व दीपक वर्मा ने घायलों को 100 नंबर डायल कर बलवाड़ा शासकीय अस्पताल पहुंचाया।


यहां उपस्थित डॉ. अनिल कुमावत ने प्राथमिक उपचार कर दोनों को इंदौर रेफ र किया। निखिल के पैर में चोट आई है। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक वाहन को खड़ाकर मौके से फ रार हो गया। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है।

deepak deewan
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned