scriptVideo-12 हजार की रिश्वत लेते हुए भीकनगांव नगर परिषद सीएमओ और स्टोर कीपर धराया | Lokayukta arrested Bhikangaon CMO and store keeper | Patrika News

Video-12 हजार की रिश्वत लेते हुए भीकनगांव नगर परिषद सीएमओ और स्टोर कीपर धराया

locationखरगोनPublished: Jul 19, 2021 02:19:03 pm

लोकायुक्त टीम ने दी दबिश, पुराने भंगार को बेचने के बदले मांगा कमीशन, रिश्वत में बतौर 30 हजार रुपए की डिमांड की

Lokayukta arrested Bhikangaon CMO and store keeper

कार्रवाई करते लोकायुक्त टीम

खरगोन.
भीकनगांव नगर परिषद में पुराने भंगार को बेचने की आड़ में कमीशन बतौर रिश्वत की मांग करना सीएमओ और स्टोर कीपर को महंगा पड़ गया। लोकायुक्त टीम ने 12 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए प्रभारी सीएमओ मनोज गंगराड़े और राजस्व शाखा का काम देख रहे स्टोर कीपर नीरज को रंगेहाथ पकड़ा। दोनों सोमवार को ऑफिस में बैठकर रुपए ले रहे थे। तभी लोकायुक्त की टीम वहां पहुंच गई और दोनों को धर लिया।
लोकायुक्त डीएसपी प्रवीण बघेल के नेतृत्व में कार्रवाई जारी है। बघेल ने बताया कि फरियादी शब्बीर खिलजी द्वारा नगर परिषद ने करीब साढ़े तीन लाख रुपए का पुराना भंगार खरीदा था। जिसके एवज में सीएमओ ने स्टोर कीपर के माध्यम से 30 हजार रुपए बतौर रिश्वत की डिमांड की थीं। जिससे परेशान होकर खिलजी ने लोकायुक्त की मदद ली।
रुपए लेकर ऑफिस बुलाया, फिर पकड़े गए

खिलजी ने बताया कि कमीशन के लिए लगातार दबाव बनाया जा रहा था। सोमवार को 12 हजार रुपए देना तय हुए। सीएमओ के बुलावे पर ही वह रुपए लेकर नगर परिषद पहुंचा। जहां मौके पाते ही लोकायुक्त टीम पहुंच गई। दोनों से पकडऩे के बाद लंबी पूछताछ की गई। खबर लिखने जाने तक कार्रवाई चलती रही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो