सीएम से बातचीत के बाद बदले सुखलाल के सुर, वापस लिया पर्चा

सीएम से बातचीत के बाद बदले सुखलाल के सुर, वापस लिया पर्चा
Loksabha Election 2019: Khargone Sukhlal Parmar withdraw nomination

Rajiv Jain | Publish: May, 02 2019 08:01:44 PM (IST) | Updated: May, 02 2019 08:01:46 PM (IST) Khargone, Khargone, Madhya Pradesh, India

डॉ. मुजाल्दा को पैराशूट उम्मीदवार कहकर विरोध किया था, अब उनके साथ काम करने को राजी-बुधवार रात को सीएम कमलनाथ सहित बड़े नेताओं से फोन पर चर्चा के बाद बदले समीकरण, बड़वानी कांग्रेस अध्यक्ष की कार से पहुंचे सुखलाल ने दोपहर में उठाया फॉर्म

खरगोन. लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने से नाराज चल रहे सुखलाल परमार ने नामांकन के आखिरी दिन पलटी मार दी। पार्टी प्रत्याशी डॉ. गोविंद मुजाल्दा को पैराशूट उम्मीदवार बताते हुए परमार ने कड़ा ऐतराज जताया था। साथ ही धमकी दी थी कि पार्टी ने फैसला नहीं बदला तो वह निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे। किंतु यह सब पॉलिटिकल ड्रामा साबित हुआ। बागी परमार को मनाने में पार्टी के हर बड़ा नेता जुट हुआ था। बुधवार को रात्रि 9 बजे तक परमार फॉर्म वापस लेने को तैयार नहीं थे। इसके बाद सीएम कमलनाथ, बाला बच्चन और अरुण यादव की फोन पर बातचीत करने से परमार मान गए।१५ घंटे बाद ही सुर बदल गए और उन्होंने गुरुवार को न केवल अपना फॉर्म वापस ले लिया, बल्कि मुजाल्दा के साथ काम करने को राजी हो गए।


दबाव और समझौते की बात को नकारा
गुरुवार दोपहर करीब 2 बजे सुखलाल परमार खरगोन पहुंचे और जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर फॉर्म वापस लिया। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस के पर्यवेक्षक मथुरादास जोशी, हिम्मत पटेल, बड़वानी जिलाध्यक्ष वीरेंद्रसिंह दरबार आदि मौजूद थे।परमार से जब पूछा गया कि किसी दबाव अथवा समझौते के तहत फॉर्म वापस लिया है, तो उन्होंने इसे नकार दिया।परमार ने कहा कि ३० से ३५ साल कांग्रेस की सेवा की। इसी अधिकार से उन्होंने लोकसभा में टिकट मांगा था। वरिष्ठ नेताओंं की समझाइश पर मैंने भी विचार-विमर्श किया। इतने वषों तक सेवा निरर्थक नहीं जाए। यह सोचकर नामांकन वापस लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned