ऐसा क्या बोल गए दिग्विजयसिंह कि तिलमिला गए भाजपाई

ऐसा क्या बोल गए दिग्विजयसिंह कि तिलमिला गए भाजपाई
संबोधित करते दिग्विजयसिंह।

Hemant Jat | Publish: May, 15 2019 08:06:05 PM (IST) Khargone, Khargone, Madhya Pradesh, India

झूठ बोलने की प्रतियोगिता हो, तो मोदी गोल्ड और शिवराज को सिल्वर मेडल देना चाहिए, भोपाल में चुप रहे दिग्विजय ने खरगोन में निकाली भड़ास, मोदी और शाह पर किया जवानी हमला

खरगोन.
चुनावी प्रचार में अब नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। बुधवार को भीकनगांव के आभापुरी में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह पहुंचे। भोपाल में भाजपा की चुनौती मिलने पर दिग्विजय मतदान तक चुप रहे। वहीं बुधवार को खरगोन में मौका मिला, तो दिग्विजय ने तीखे तेवरों के साथ भाजपा पर भड़ास निकाली। उन्होंने पीएम मोदी, अमित शाह और शिवराज पर जवाबी हमला बोला। दिग्विजय ने कहा कि अगर कही झूठ बोलने की प्रतियोगिता हो, तो मोदी को गोल्ड और शिवराज (मामा) को सिल्वर मेडल देना चाहिए। दोनों बहुत झूठ बोलते हैं। एक बार नहीं बार-बार झूठ बोलते है। दिग्विजयसिंह यही नहीं रूके, उन्होंने कहा नोटबंदी के रूप में भाजपा ने सबसे बड़ा भ्रष्टाचार किया। यह भ्रष्टाचार भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा किया गया। दिग्विजय ने आरोप लगाया कि पुराने नोटों की अदला-बदली में शाह ने एक करोड़ पर साढ़े ३२ लाख का कमीशन (दलाली) खाई। चुनावी प्रचार में दिग्विजय ने अपने ऊपर लगाए जा रहे आरोपों का मंच से सिलसिलेवार जवाब दिया। उन्होंने कहा कि २३ मई को लोकसभा चुनाव के नतीजों के साथ नरेंद्र मोदी की विदाई होगी।

सिमी को पालता, तो जेल में डाल देते
शिवराज के बयान पर पलटवार करते हुए दिग्विजय ने कहा अगर में सिमी आतंकवादी पालता था तो जेल में डाल देते। मामा का झूठ अब नहीं चलेगा। मालूम हो कि शिवराज ने करही की चुनाभी सभा में आरोप लगाया था कि दिग्विजय पालते थे सिमी आंतकी।

जादूगर को बुलाकर दिखाया खेल
आभापुरी में दिग्विजयसिंह के आने से पूर्व भीड़ और ग्रामीणों को रोकने के लिए कांग्रेसी कार्यकर्ता हाट-बाजार में तमाशा दिखाने वाले व्यक्ति को पकड़ लाए। जिसे मंच पर जादू का खेल दिखाकर लोगों का मनोरंजन किया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned