scriptप्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने घर के अंदर शव दफनाया, 29 दिन बाद खुला राज | lover buried dead body inside the house after killing his girlfriend | Patrika News

प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने घर के अंदर शव दफनाया, 29 दिन बाद खुला राज

locationखरगोनPublished: Jan 28, 2021 05:49:52 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

आरोपी और महिला के बीच प्रेम-प्रसंग था। दोनों करीब छह महीने से साथ-साथ रह रहे थे।

प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने घर के अंदर शव दफनाया, 29 दिन बाद खुला राज

प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने घर के अंदर शव दफनाया, 29 दिन बाद खुला राज

खरगोन. जिले के भीकनगांव थाना क्षेत्र के ग्राम मोहनखेड़ी में एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। जहां एक महिला को उसके प्रेमी द्वारा हत्या किए जाने के बाद गुपचुप तरीके से घर में ही गड़ढ़ा खोदकर दफना दिया। इसकी भनक लगने पर बुधवार को पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर खुदाई की और लाश को बरामद किया।
ग्रामीण एएसपी जितेंद्र पंवार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी मोहनखेड़ी में संतोष पिता किशोर द्वारा अपनी प्रेमिका की हत्या कर शव को घर के अंदर ही गड़ढा खोदकर गाड़ दिया है। इसके बाद पुलिस व एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और तहकीकात की। जिसमें ग्रामीणों से पता चला कि 24 दिसंबर को छाया पिता भायराम (30) लापता हो गई थी। 30 दिसंबर को परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
आरोपी और महिला के बीच प्रेम-प्रसंग था। दोनों करीब छह महीने से साथ-साथ रह रहे थे। आरोपी द्वारा करीब 29 दिन पूर्व छाया की हत्या कर दी और अपने ही घर में गड्ढा खोदकर दफना दिया। आरोपी ने ऐसा इसलिए किया कि किसी को शक न हो। पुलिस द्वारा बुधवार को घर के अंदर खुदाई कर की। जिसमें महिला का शव बरामद हुआ। पुलिस द्वारा आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। महिला की हत्या किस कारण से की गई, यह पता नहीं चला।
जितेंद्र पंवार, एएसपी खरगोन ने बताया कि मोहनखेड़ी में महिला की हत्या कर शव को घर के अंदर दफाना दिया था। सूचना पर पुलिस ने शव को बरामद किया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के कारणों की जांच कर रहे हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yyqjj
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो