प्रेमी ने की महिला की सिर कुचलकर हत्या, फिर खुद गटका जहर

प्रेम संबंधों के चलते हत्या की जताई आशंका, बेहोशी की हालत में भर्ती आरोपी से होगी पूछताछ, पुलिस ने दर्ज किया केस

By: हेमंत जाट

Published: 19 Mar 2020, 01:13 PM IST

खरगोन.
जिले के बमनाला स्थित वलका रोड पर खेल मैदान के पास एक नाले में मंगलवार सुबह महिला की सर कुचली लाश मिलने से सनसनी फैल गई। लाश को सुबह शौच के लिए गए ग्रामीणों ने देखा व पुलिस को सूचना दी। पुलिस चौकी बमनाला व थाना भीकनगांव से थाना प्रभारी संतोष सिसोदिया व सब इंस्पेक्टर अंतिमबाला भूरिया मौके पर पहुंचे। शव की शिनाख्त कमला बाई पति संतोष (40) निवासी देशगांव जिला खंडवा के रूप में हुई। थाना प्रभारी की सूचना पर खरगोन से एसएफएल सुनील मकवाना की टीम भी मौके पर पहुंची। साक्ष्य जुटाए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भीकनगांव अस्पताल भेजा। मामले में प्रेम प्रसंग की आशंका जताई जा रही है। इधर, महिला के कथित प्रेमी ने भी जहर गटक लिया। जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

15 दिन पहले आई थी पिता के घर
मृतका के बड़े भाई ने पुलिस को बताया उसकी बहन पिछले 15 दिन से बमनाला अपने मायके में रह रही थीं। कुछ दिनों से मिथुन नामक युवक उसे परेशान कर रहा था, लेकिन उसने घर पर कुछ नहीं बताया। पुलिस ने बताया मृतक महिला के मिथुन पिता अनोखीलाल नहाल (40) निवासी बमनाला से प्रेम संबंध थे और शुरुआती जांच में यह प्रतीत हो रहा है कि उसी ने महिला की हत्या करने के बाद खुद कीटनाशक पीकर जान देने की कोशिश की। उसका उपचार भीकनगांव अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल मिथुन पुलिस कस्टडी में है।

शव की सूचना पर लगी भीड़
मुख्य मार्ग पर महिला के शव मिलने की सूचना के बाद बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। महिला की हत्या कैसे और किन कारणों से हुई है। पुलिस इसकी जांच में जुटी है। फिलहाल महिला के प्रेमी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसके होश में आने पर पुलिस पूछताछ करेगी।

प्रेम प्रसंग में हत्या
महिला की हत्या में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है। हत्या किस वजह से की है यह पता लगाया जा रहा है। घटनास्थल से एसएफएल से भी मदद ली जा रही है। जल्द ही पूरे घटनाक्रम का खुलासा होगा। महिला के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा है। -संतोष सिसौदिया, थाना प्रभारी भीकनगांव

हेमंत जाट Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned