scriptHeinous crime : प्रेमी ने महिला की हत्या कर घर के अंदर दफनाया, 29 दिन बाद खुला राज | Lover murdered woman and buried house, secret revealed 29 days later | Patrika News

Heinous crime : प्रेमी ने महिला की हत्या कर घर के अंदर दफनाया, 29 दिन बाद खुला राज

locationखरगोनPublished: Jan 28, 2021 01:38:43 pm

Submitted by:

tarunendra chauhan

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, खुदाई कर लाश बरामद की, भीकनगांव क्षेत्र के मोहनखेड़ी की घटना escaped

Murder in National Capital

दिल्ली में संगीन वारदात।

खरगोन. जिले के भीकनगांव थाना क्षेत्र के ग्राम मोहनखेड़ी में एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। जहां एक महिला को उसके प्रेमी द्वारा हत्या किए जाने के बाद गुपचुप तरीके से घर में ही गड्ढ खोदकर दफना दिया। इसकी भनक लगने पर बुधवार को पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर खुदाई कराई और शव बरामद किया।

ग्रामीण एएसपी जितेंद्र पंवार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी मोहनखेड़ी में संतोष पिता किशोर द्वारा अपनी प्रेमिका की हत्या कर शव को घर के अंदर ही गड्ढा खोदकर गाड़ दिया है। इसके बाद पुलिस व एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और तहकीकात की। जिसमें ग्रामीणों से पता चला कि 24 दिसंबर को छाया पिता भायराम (30) लापता थी। आरोपी और महिला के बीच प्रेम-प्रसंग था। दोनों करीब छह महीने से साथ-साथ रह रहे थे। आरोपी द्वारा करीब 29 दिन पूर्व छाया की हत्या कर दी और अपने ही घर में गड्ढा खोदकर दफना दिया। आरोपी ने ऐसा इसलिए किया ताकि किसी को शक न हो। पुलिस ने बुधवार को घर के अंदर खुदाई की तो महिला का शव बरामद हुआ। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। महिला की हत्या किस कारण से की गई, यह अब तक पता नहीं चला है।

आरोपी गिरफ्तार
मोहनखेड़ी में महिला की हत्या कर शव को घर के अंदर दफाना दिया था। सूचना पर पुलिस ने शव को बरामद किया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के कारणों की जांच की जा रही है।
जितेंद्र पंवार, एएसपी खरगोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो