scriptरेलवे में नौकरी लगते ही प्रेमी ने शादी से किया इंकार, थाने पहुंची प्रेमिका | Lover refused to marry as soon as he got a job in railway | Patrika News

रेलवे में नौकरी लगते ही प्रेमी ने शादी से किया इंकार, थाने पहुंची प्रेमिका

locationखरगोनPublished: Feb 09, 2021 05:11:59 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

प्रेमी के शादी से इंकार करने पर प्रेमिका ने दर्ज कराई शिकायत, 3 साल तक शादी के नाम पर शारीरक शोषण करने का आरोप..

railway_lover.png

खरगोन. मध्यप्रदेश के खरगोन में एक युवती ने अपने प्रेमी के खिलाफ शारीरिक शोषण करने का मामला दर्ज कराया है। युवती अपनी मां के साथ थाने पहुंची थी उसका आरोप है कि शादी का झांसा देकर खरगोन के ही रहने वाले एक युवक ने 3 साल तक उसका शारीरिक शोषण किया और अब शादी से इंकार कर रहा है। इतना ही नहीं अक्टूबर के महीने में भी पीड़िता ने शिकायत की थी जिसके बाद आरोपी ने इकरारनामा किया था लेकिन अब वो फिर शादी से मुकर गया है।

 

रेलवे में नौकरी लगते ही बदला प्रेमी
पीड़त युवती के मुताबिक जब वो इंदौर में पढ़ाई करती थी तब उसकी मुलाकात खरगोन के ब्रिज विहार कॉलोनी में रहने वाले जयेश से हुई थी। मुलाकात के बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी और दोनों के बीच प्रेम हो गया। इसके बाद जयेश उससे शादी करने का वादा कर लगातार उसके साथ शारीरिक शोषण करता रहा। तीन साल तक दोनों के बीच प्रेम प्रसंग रहा और कई बार दोनों के बीच संबंध भी बने। लेकिन अब जब जयेश की नौकरी रेलवे में लग गई है तो वो अपनी बात से मुकर रहा है और उसने शादी करने से इंकार कर दिया है।

 

13 अक्टूबर 2020 को ही हुआ था इकरारनामा
पीड़िता ने बताया कि उसने पिछले साल भी आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी तब 13 अक्टूबर 2020 को जयेश ने इकरारनामा करते हुए उससे शादी करने के लिए कहा था। तय हुआ था कि 3-4 दिन में वे सगाई करेंगे और फिर बाद में शादी कर लेंगे। इकरारनामा के कारण तब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी और शिकायत को निरस्त कर दिया था लेकिन अब फिर से जयेश शादी करने से इंकार कर रहा है। जयेश के शादी करने से इंकार करने पर पीड़िता अपनी मां के साथ थाने पहुंची और इंसाफ की गुहार लगाई। एसडीओपी के निर्देश पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

देखें वीडियो- चलती मालगाड़ी से कोयला चोरी का वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z7ivm
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो