scriptCrocodile in Narmada – प्रसिद्ध नर्मदा घाट पर मगरमच्छ, पसर गई दहशत | Maheshwar Crocodile in Narmada | Patrika News

Crocodile in Narmada – प्रसिद्ध नर्मदा घाट पर मगरमच्छ, पसर गई दहशत

locationखरगोनPublished: Feb 06, 2020 01:24:48 pm

Submitted by:

deepak deewan

नर्मदा घाट पर मगरमच्छ

Maheshwar Crocodile in Narmada

Maheshwar Crocodile in Narmada

खरगौन। कल-कल बहती नर्मदा के प्रति क्षेत्र के लोगों में गहरी आस्था है। मध्यप्रदेश की जीवनदायिनी के रूप में जानी जाती नर्मदा के घाट नर्मदा मैया की जय के स्वर से गूंजते रहते हैं। यहां कई नर्मदा घाट हैं जिनमें से कुछ तो देशभर में प्रसिद्ध हैं। देश के प्रसिद्ध नर्मदा घाटों में जिले के महेश्वर का नाम भी शुमार है। यह प्राचीन शहर अब नर्मदा के खूबसूरत घाट के लिए भी जाना जाता है।
इस शहर के नर्मदा घाट पर अचानक दहशत पसर गई है। महेश्वर में नर्मदा तट पर बीती रात मगरमच्छ पहुंच गया । यहां सात मात्रा मंदिर के सामने भेंट में मछली पकडऩे वालों को मगर मच्छ दिखाई दिया। रात में मछली पकडऩेवालों को कुछ हलचल दिखाई दी। हालांकि रात के अंधेरे में पहले तो कुछ समझ नहीं आया लेकिन गौर से देखने पर यह मगरमच्छ निकला। मगरमच्छ देखते ही इन मछुआरों के होश ही उड़ गए। हर कोई दहशत से भर उठा। कुछ मछुआरों ने मोबाइल से इस मगरमच्छ की फोटो ले ली। बाद में कई लोगों ने इस मगरमच्छ को देखा।

नर्मदा घाट पर मगरमच्छ दिखाई देने से हर कोई दहशत से भर उठा है। यहां सुबह-सुबह नहाने आनेवालों की संख्या बहुत ज्यादा है जोकि डर से भर उठे हैं। हालांकि मगरमच्छ दिखाई देने की सूचना वन अमले को दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो