scriptहंडिया में कार खड़ी कर परिचित की मदद से तिरुपति पहुंचा था परिवार, फिर सुसराल में आकर ली शरण | Maheshwar showroom operator family Tres | Patrika News

हंडिया में कार खड़ी कर परिचित की मदद से तिरुपति पहुंचा था परिवार, फिर सुसराल में आकर ली शरण

locationखरगोनPublished: Feb 22, 2020 01:09:04 pm

खुलासा…हंडिया पुलिस ने महेश्वर के शोरूम संचालक अमित कुमरावत और परिवार को ढूंढ निकाला, कर्ज के कारण खुद की गुमशुदगी की कहानी रची

Maheshwar showroom operator family Tres,Maheshwar showroom operator family Tres

हंडिया थाने पर पहुंचा अमित कुमरावत का परिवार,हंडिया थाने पर पहुंचा अमित कुमरावत का परिवार

खरगोन.
महेश्वर के शोरूम संचालक अमित कुमरावत और परिवार को ढूंढने में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। अमित ने कर्ज के दबाव में खुद के लापता होने की कहानी रची। जिसके बाद वह पत्नी सुरक्षि, बेटी पीहू और चार महीने के बेटे साहिल को लेकर तिरुपति चला गया। यहां दो-तीन दिन रहने के बाद फिर सुसराल सिवनी-मालवा चला आया और शरण ली। अमित परिवार के साथ यहां छुपकर रह रहा था। तभी पुलिस ने उसे खोज निकला। शुक्रवार को हरदा एसपी ने इस पूरे मामले का खुलासा किया। जहां अमित ने भी मीडिया के सामने अपने गायब होने की कहानी बयां की। पुलिस और अमित के अनुसार बिजनेस में आर्थिक नुकसान होने से उसने कुछ लोगों से कर्ज ले रखा था। जिनके द्वारा आए दिन रुपए वापस करने का दबाव बनाया जा रहा था। इसी से तंग होकर अमित ने परिवार के साथ दूसरे शहर में बसने की योजना बनाई। इसके लिए उसे पुलिस और परिवार के सामने खुद को लापता होने साबित किया। हालांकि घटना से पर्दा उठने के बाद पुलिस सहित परिवार ने भी राहत की सांस ली है।
ंहंडिया से लापता हुआ था परिवार
पुलिस के मुताबिक 16 फरवरी को अमित और उसका परिवार रहस्यमयी ढंग से गायब हो गया था। जिसके बाद अमित के पिता ने हंडिया थाने पर पहुंचकर परिवार के गुम होने की शिकायत की थी। हंडिया में ही पुलिस को रिद्धनाथ मंदिर के समीप अमित की लावारिस कार मिली थीं। इसमें तलाशी के दौरान पुलिस को अमित और उसकी पत्नी सुरक्षि के मोबाइल भी मिले थे। महेश्वर से अमित और उसका परिवार ८ फरवरी को सुसराल में शादी में शामिल होने के लिए आए थे।
प्रशांत नामक शख्स से मांगी मदद, और हुए गायब
अमित के परिवार के भागने में प्रशांत नामक शख्स का नाम सामने आया है। जिसने परिवार की मदद की। हरदा एसपी के मुताबिक 16 फरवरी को अमित और उसका परिवार महेश्वर के लिए निकला था, लेकिन यह लोग सीधे टिमरनी जीजा के घर गए। यहां अमित ने जीजा के मोबाइन से प्रशांत कुशवाह नाम के व्यक्ति को फोन किया और तत्काल उसके नंबर डिलीट कर दिए। पुलिस को प्रशांत की जानकारी मिली। इसके बाद उसकी लोकेशन टे्रस की गई। तभी पुलिस को पता चला कि अमित अपने परिवार के साथ तिरुपति के समीप तिरुमाला पहुंचा है। जहां एक धर्मशाला में ठहरा हुआ है। यहां दो-तीन दिन रूकने के बाद अमित ने योजना बनाई कि वह परिवार के साथ सुसराल चला जाए। जहां कुछ दिन छुपकर रहेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो