script

मोबाइल टॉवर पर चढ़ा व्यक्ति, दो घंटे तक होता रहा हंगामा

locationखरगोनPublished: Jul 05, 2022 12:03:42 am

Submitted by:

Amit Onker

दो लोगों के बीच हुआ था विवाद

climbed on mobile tower

टॉवर पर चढ़े पूनम को समझाइश देकर नीचे उतारा।

सनावद. नगर के एमपीइबी ऑफिस के सामने सोमवार को उस समय हंगामा हो गया, जब एक व्यक्ति अपनी बात मनवाने के लिए टॉवर पर चढ़ गया। करीब दो घंटे तक उसे नीचे उतारने के लिए मन्नतें की गई, लेकिन वह नहीं माना। विरोध इस बात का था कि पुलिस ने उसकी फरियाद नहीं सुनी। जैसे-तैसे समझाइश के बाद वह नीचे उतरा।

यह तमाशा देख कर व्यक्ति की पत्नी ममता अंबिया ने बताया कि पिछले सोमवार को उसके पति पूनम अंबिया और उसका लड़का जो जामुन का ठेला गाड़ी लगाते हैं। उनका एक अन्य किसी दुकानवाले से विवाद हो गया था। पुलिस दोनों को थाने लेकर गई, लेकिन पुलिस द्वारा एक ही पक्ष पर कार्रवाई की गई। साथ ही उनके पति और लड़के की शिकायत को अनसुना कर दिया। वाहन थाने पर खड़ा कर लिया। लड़के की जमानत बड़वाह से करवाना पड़ी। इसके कारण गाड़ी के थाने में खड़े रहने से उसमें रखे हुए जामुन खराब हो गए। टॉवर पर चढ़े पूनम अंबिया ने पुलिस से इस संबंध में दूसरे पक्ष पर कार्रवाई करने और जामुन के नुकसान की भरपाई की मांग की गई थी। लेकिन पुलिस ने इस संबंध में कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। वही जामुन में रुपए के लिए बार-बार व्यापारी तगादा लगा रहे थे। इससे दुखी होकर पूनम ने यह कदम उठाया।

टीआइ ने दी समझाइश, कार्रवाई का आश्वासन
दो घंटे से अधिक समय तक चले घटनाक्रम के बाद टीआइ एमआर रोमडे मौके पर पहुंचे और पीडि़त पूनम को समझाइश दी। साथ ही कहा कि पुलिस द्वारा प्राथमिकता से कार्रवाई की जाएगी। दोनों पक्षों के विरुद्ध एक समान कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद पूनम नीचे उतरा और पुलिस ने उसे अपनी अभिरक्षा में लिया। इसके बाद अस्पताल लेकर गए। घटना के दौरान मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो