बच्चा चोरी के शक में शराब ठेके के कर्मचारियों से मारपीट

बच्चा चोरी के शक में शराब ठेके के कर्मचारियों से मारपीट
मारपीट करते ग्रामीण।

Hemant Jat | Updated: 08 Aug 2019, 01:25:25 PM (IST) Khargone, Khargone, Madhya Pradesh, India

ग्राम सिनगुन की घटना, वाहन में की तोडफ़ोड़, पुलिस ने आठ नामजद सहित २० अन्य ग्रामीणों के खिलाफ दर्ज किया केस


बलकवाड़ा (खरगोन)
बच्चा चोरी के शक में मॉब लिचिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। महेश्वर में पर्यटकों पर हुए जानलेवा हमले की घटना ठंडी नहीं पड़ी थी कि बीती रात बलकवाड़ा क्षेत्र के ग्राम सिनगुन में भीड़ ने शराब ठेकेदार के कर्मचारियों को पकड़कर मारपीट की। साथ ही वाहन में तोडफ़ोड़ कर वाहन को पलटा दिया। घटना मंगलवार-बुधवार दरमियानी रात करीब 11 बजे की है। पुलिस ने ने मौके पर पहुंचकर भीड़ पर काबू किया व कर्मचारियों को बचाया कर थाने लाए। पुलिस ने आठ नामजद आरोपितों सहित 20 अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई। जिसमें एक आरोपी को पकड़कर थाने लाया गया। पूछताछ की जा रही है। पुलिस के द्वारा अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।
गाड़ी से उताकर की मारपीट
दारू ठेकेदार के कर्मचारी राजेश का कहना है कि हम चार लोग वाहन से जा रहे थे। रास्ते में फ्रेश होने के लिए एक साथी उतरा बाकी 3 लोग गाड़ी के पास रुके थे। इतने में कुछ ग्रामीण हमारी ओर फालिया व लोहे की छड़ लेकर आए व मारपीट करने लगे। मेरे साथी भागकर सिनगुन दारू दुकान पहुंचे, तब मुझे भी मारपीट करने वाले सिनगुन लेकर गए व जबरन दुकान का दरवाजा तोडऩे लगे व मारपीट करने लगे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मेरी जान बचाई।

कार्रवाई की जाएगी
रसवा के कुछ लोगों ने बच्चा चोरी की आशंका में शराब ठेकेदार के कर्मचारियों से मारपीट की गई। आठ लोगों के खिलाफ नामजद प्रकरण दर्ज किया है।
बलदेवसिंह मुजाल्दा, टीआई बलकवाड़ा

इधर...बच्चा चोरी की शंका में मारपीट, पुलिस ने भेजा जेल
टांडा बरुड़.पिछले दिनों चार पहिया वाहन में सवार तीन लोगों के साथ बच्चा चोरी की आशंका में मारपीट की घटना हुई थी। इसमें खरगोन निवासी जफर खान, महेंद्र चौहान, अरविंद चौहान अपने निजी कार्य के लिए समीप ग्राम बेजापुरा गए हुए थे। लौटते समय वह एक कच्चे मार्ग से होकर निकले जिसके चलते क्षेत्र के लोगों को यह शंका हुई की इस वाहन में बच्चा चोर गिरोह है। ऐसे में आसपास के गांव के कुछ लोग इनके वाहन के पीछे लग गए और ग्राम रोमचीचली में इनका वाहन रोककर लोगों ने बड़ी संख्या में इक_े होकर इनकी जमकर पिटाई कर दी। यह जैसे तैसे अपना बीच-बचाव कर सीधे थाने पर आए और पुलिस को घटना की जानकारी दी। इनके द्वारा एक लिखित आवेदन भी दिया गया। पुलिस ने इस आवेदन पर क्षेत्र में छानबीन शुरू कर दी। बुधवार के रोज इस पूरे मामले में पुलिस को सफलता हाथ लग गई। पुलिस ने मांगीलाल रामलाल बारेला ईदगाह बेड़ी बरुड़ को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया। कार्रवाई के साथ उसे खरगोन न्यायालय पेश किया। जहां सेे उसे सीधे जेल भेज दिया गया। बरुड़ टी आई टी आर पटेल ने बताया कि उस घटना का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें उक्त व्यक्ति मारपीट करते हुए दिखाई दे रहा था। वहीं इसके हाथ में लकड़ी भी थी जिसके खिलाफ पुलिस ने यह कार्रवाई की गई।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned