scriptDisclosure murder – एक प्रेमी को दी दिल दहला देने वाली सजा, रूह कंपा देने वाला है यह मामला | murder of sister's lover, breaking news, crime, corona, covid 19 | Patrika News

Disclosure murder – एक प्रेमी को दी दिल दहला देने वाली सजा, रूह कंपा देने वाला है यह मामला

locationखरगोनPublished: Jun 11, 2020 01:36:33 am

Submitted by:

tarunendra chauhan

अवैध संबंध के चलते चचेरे भाई और दोस्त ने की थी हत्यारुपयों के लेनदेन का भी था विवाद, चचेरे भाई और दोस्त ने मिलकर रची साजिशजांच अधिकारी बदलने के बाद दूध व्यवसायी हत्याकांड का खुला राज

Murder accused in police custody

Murder accused in police custody

खरगोन/मंडलेश्वर. लॉकडाउन अवधि में डेढ़ माह पहले सुलगांव के दूध व्यवसायी विनोद पाटीदार (32) की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। मृतक का चचेरा भाई और दोस्त ने मिलकर हत्या की साजिश रची और योजना के अनुसार मौत के घाट उतार दिया। पूछताछ में खुलासा हुआ कि दोनों ने अवैध संबंधों और रुपयों के लेन-देन के विवाद में विनोद को मौत के घाट उतारा था।

बुधवार को मंडलेश्वर थाना प्रभारी सौरभ बाथम ने हत्याकांड का खुलासा किया। बाथम ने बताया कि 12 अप्रैल की देर शाम करीब 7 बजे दूध व्यवसायी विनोद पाटीदार की अज्ञात व्यक्तियों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। पुलिस ने जांच पड़ताल की लेकिन हत्या के आरोपी पकड़ में नहीं आए। टीआई बाथम ने बताया कि नए जांच अधिकारी ने पूर्व में की गई जांच में जिन दो नामों पर हत्या करने की आशंका थी, उन्हे पकड़कर फिर से पूछताछ की गई तो दोनों ने अवैध संबंधों के चलते हत्या करना कबूल किया। हत्या की वारदात को मृतक का चचेरा भाई अनिल पिता महादेव पाटीदार एवं मित्र राकेश कर्मा ने मिलकर अंजाम दिया। विनोद की हत्या का कारण अवैध संबंध था। पुलिस ने धारदार हथियार फालिया नर्मदा किनारे एक गड्ढे से बरामद कर लिया है। इसके अलावा दोनों आरोपियों के कपड़े जिन पर खून के धब्बे थे, जब्त कर लिए हैं। हत्याकांड की जांच में सहायक उप निरीक्षक मोहनलाल गायकवाड़, प्रधान आरक्षक नरेंद्र कुशवाह, सकनजीव तिवारी, आरक्षक संजय, राघवेंद्र, भगवान, रवि, महिला आरक्षक सुनीता, भावना एवं पुष्पा का सराहनीय योगदान रहा। एसपी ने पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की।

ग्रामीणों में था आक्रोश
दो महीने तक हत्या के अज्ञात आरोपियों के नहीं पकड़े जाने पर ग्रामीणों में आक्रोश था। इसको लेकर पत्रिका ने हत्या के आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर शीर्षक से खबर प्रकाशित की। इसके बाद पुलिस ने एक बार फिर जांच को आगे बढ़ाते हुए आरोपियों को पकडऩे में सफलता हासिल की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो