पुल से गिरा युवक, नर्मदा में डूबा, फिर हुआ यह चमत्कार...

नर्मदा में डूबा

बड़वाह. शहर से सटे नर्मदा घाट पर एक हादसा हो गया। यहां पुल से एक युवक नर्मदा में गिर गया। युवक नीचे बह रही नर्मदा के गहरे पानी में समा गया। हालांकि इसके बाद भी युवक जिंदा वापस आ गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


नर्मदा पुल से गिरे व्यक्ति को गोताखोरों ने बचाया, अस्पताल में भर्ती कराया
नगर से दो किमी दूर ग्राम नावघाट खेड़ी में नर्मदा बहती है। यहां स्थित नर्मदा तट के ऊपर एक पुल भी बना हुआ है। इस मोटर पुल से बुधवार को एक युवक नर्मदा में गिर गया। सुबह करीब 11 बजे यह युवक नर्मदा में गिरा। पुल से गिरते ही युवक नर्मदा की लहरों में गुम होने लगा। लेकिन इसी बीच नर्मदा तट पर मौजूद गोताखारों ने व्यक्ति को डूबते हुए देख लिया। यह दृश्य देखते ही वहां उपस्थित गोताखोर बाबूलाल मंगले, प्रदीप केवट, सुरेश व गोलू प्रजापत आदि पानी कूद गए। इन सभी गोताखारों ने अपनी जान की बाजी लगातर गहरे पानी में कूदकर डूब रहे व्यक्ति को बचा लिया।


गोताखोरों ने युवक को नर्मदा की तेज धारा से बचाते हुए किनारे पर ले आए। इसके बाद 100 डायल को सूचना देकर अस्पताल भेजा गया। गहरे पानी में गिरनेवाले व्यक्ति का नाम मुन्ना बताया जा रहा है। घायल मुन्ना बड़वाह के वार्ड क्रमांक 12 का निवासी है। 40 वर्षीय मुन्ना की हालत अब बेहतर बताई जा रही है।

deepak deewan Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned