Dead woman's father accused- मेरी बेटी के साथ हादसा नहीं, हत्या हुई, पति ने धक्का देकर खाई में गिराया

जाम घाट पर पांच नवंबर को इंदौर निवासी महिला की ऊंचाई से गिरने से हुई मौत के मामले में मोड़

By: tarunendra chauhan

Published: 17 Nov 2020, 07:49 PM IST

खरगोन. विगत दिनों जाम गेट पर इंदौर की एक महिला की सेल्फी लेने के दौरान ऊंचाई से गिरने से मौत हो गई थी। इस घटना में सोमवार को नया मोड़ आया है। मृतका के परिजनों ने पति और ससुराल पर दहेज के लिए प्रताडि़त करने सहित कई संगीन आरोप लगाए हैं।

मृतका की मां का कहना है कि उनकी बेटी के साथ हादसा नहीं हुआ, बल्कि उसकी हत्या हुई है। जिसे पति ने ही धक्का देकर गिरा दिया। मालूम हो कि 5 नंवबर को नीतू पति विकास बाहेती की मौत 400 फीट ऊंचाई से खाई में गिरने से हो गई थी। मृतका की मां तथा बड़ी बहन भावना ठाकुर ने आरोप लगाया कि नीतू के साथ हुई घटना हादसा नहीं बल्कि हत्या है। परिजन ने इस आशय का शिकायती आवेदन इंदौर और मंडलेश्वर पुलिस को दिया है। जिसमें घटना की निष्पक्ष जांच की मांग की गई है। भावना ठाकुर ने घटना के दिन भी इसी बात का संदेह जताया था। भावना के अनुसार उसकी बहन जिस मोबाइल से फोटो ले रही थी, वह उसके पति विकास का था। नीतू के गिरने के बाद वह मोबाइल पुलिस को नहीं मिला। जबकि उस नंबर पर दूसरे दिन से बेल जा रही है। वही मृतका के पति ने अपनी पत्नी के मोबाइल को पूरा फार्मेट कर दिया जो शंका का आधार है। जिसके परिणाम स्वरुप पहले सीएम हेल्पलाईन और फिर 15 नवंबर को हीरा नगर थाना सुखलिया पर मृतका की मां चंचला चौहान ने आवेदन देकर शिकायत की। सोमवार को मंडलेश्वर थाने के एसआई अमृतलाल म्हाले ने इंदौर पहुंचकर पीडि़त परिजनों के बयान लिए हैं।

छठी मंजिल से नीचे फेंकने की दी थी धमकी
मृतका की मां के अनुसार बेटी को उसका पति विकास बाहेती आएदन मारपीट करता था व दहेज के लिए प्रताडि़त करता था। वह नीतू को कई बार धमकी दे चुका था कि वह उसे छठी मंजिल से नीचे फेंक देगा। 10 जून 2020 को नीतू ने इंदौर में महिला पुलिस थाने पर शिकायत भी दर्ज कराई थी। मृतका के आवेदन में लिखा कि उसकी ढाई वर्ष की बेटी है ओर उसके पति ने उसका कई बार गर्भपात करवा दिया। आवेदन देने के समय पर भी मृतका गर्भवती थी। जिस पर बाद में विकास ने समझौता कर नीतु को अपने साथ घर ले गए था। इस प्रताडऩा में नीतु के ससुराल वाले भी साथ देते थे। मृतका के पति ने कुछ समय पहले ही निजी कंपनी से एक करोड़ का टर्म बीमा करवाया था व मृतका के पति के ऐक अन्य महिला के साथ अवैध संबंध थे। आवेदन में महिला के नामजद दर्ज करवाया गया व बताया कि अवैध संबंध के चलते व बीमा राशि की लालच में ही विकास ने उक्त कृत्य को अंजाम दिया गया है।

Show More
tarunendra chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned