scriptसुबह होते ही घर आने लगे थे मेहमान, जब बूढ़े माता-पिता ने देखा जवान बेटे का शव | ONGC helicopter crashes in Mumbai Kills Khargone Engineer | Patrika News

सुबह होते ही घर आने लगे थे मेहमान, जब बूढ़े माता-पिता ने देखा जवान बेटे का शव

locationखरगोनPublished: Jul 01, 2022 10:20:26 am

Submitted by:

Manish Gite

ONGC helicopter crashes- मुंबई ओएनजीसी हेलीकॉप्टर हादसे में हुई थी खरगोन के इंजीनियर की मौत…।

khargone.png

खरगोन. गुरुवार की सुबह कालिंदीकुंज कॉलोनी में रहने वाले मंडलोई परिवार के लिए पहाड़ बनकर टूटी। यहां उस समय चीख-पुकार मची जब मुंबई में अरब सागर के पास मंगलवार को ओएनजीसी हेलीकॉप्टर हादसे में असमय काल के गाल में समाए इंजीनियर विजय प्रतापसिंह मंडलोई का शव उनके घर पहुंचा। माता-पिता को यह भनक ही नहीं थी कि उनके कलेजे का टुकड़ा अब इस दुनिया में नहीं है।

 

यह भी पढ़ेंः

मुंबई में ओएनजीसी का हैलीकॉप्टर हुआ क्रैश, खरगोन में छाया मातम, इंजीनियर की मौत

गुरुवार सुबह जब अचानक रिश्तेदारों की आमद होने लगी तो माता-पिता हतप्रभ रह गए। बार-बार आने की वजह पूछने लगे। कोई बताने की हिम्मत तक नहीं जुटा रहा रहा था। जैसे ही बेटे के निधन की सूचना मिली तो मानों बुजुर्ग दंपती पर पहाड़ टूट पड़ा। पत्नी स्वाति का भी बुरा हाल हो गया। उनका रुदन थमने का नाम नहीं ले रहा था। कुछ देर विजय के पार्थिव शरीर को घर पर रखने के बाद अंतिम संस्कार के लिए कुंदा नदी तट स्थित मुक्तिधाम ले जाया गया।

 

सुबह 7 बजे शव को ले गए घर

परिजन ने बताया मुंबई से इंदौर तक विजय के शव को स्पेशल प्लेन से लाया गया। इसके बाद एंबुलेंस से खरगोन पहुंचाया गया। यहां करीब रात 1.30 बजे एंबुलेंस आई। शव को जिला अस्पताल में रखा गया। गुरुवार सुबह 7 बजे रिश्तेदारों के आने के बाद शव को कालिंदीकुंज स्थित निवास पर ले जाया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो