scriptgovt job – बीओआई में कई खाली पदों पर जॉब पाने का मौका, 30 मई तक करें आवेदन | Opportunity to get job in many vacant posts in BOI, apply by 30 May | Patrika News

govt job – बीओआई में कई खाली पदों पर जॉब पाने का मौका, 30 मई तक करें आवेदन

locationखरगोनPublished: May 23, 2020 03:09:26 pm

Submitted by:

tarunendra chauhan

कार्यालय सहायक, फैकल्टी मेंबर व अटेंडेंट पदों पर होनी है भर्ती
 

NHM Recruitment 2020: एनएचएम हरियाणा में सीधी भर्ती, वेतन भी है आ​कर्षक

NHM Haryana Recruitment 2020: एनएचएम हरियाणा में सीधी भर्ती, वेतन भी है आ​कर्षक

खरगोन. सरकारी नौकरी का इंतजार है तो बैंक में नौकरी पाने का मौका है। बैंक ऑफ इंडिया (बीओआई) में कई पदों पर भर्तियां होना है। इसमें 10वीं कक्षा से लेकर गेजुएट युवाओं के लिए नौकरी पाने का बेहतरीन मौका है। योग्यता अनुसार युवा अलग-अलग पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इसमें कार्यालय सहायक, फैकल्टी मेंबर और अटेंडेंट पद के लिए आवेदन बुलाए गए हैं। जॉब के इच्छुक उम्मीदवार 30 मई तक ईमेल के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए बीओआई की वेबसाइट देख सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 मई 2020 है। कार्यालय सहायक के दो, फैकल्टी मेंबर के 3 और अटेंडेंट के एक पद पर भर्ती होना है। कार्यालय सहायक का वेतन 15 हजार रुपए प्रति माह, फैकल्टी मेंबर 20 हजार रुपए प्रतिमाह तथा अटेंडेंट (परिचारक) का वेतन आठ हजार रुपए प्रतिमाह है।

शैक्षणिक योग्यता
– कार्यालय सहायक पद के लिए ग्रेजुएशन की डिग्री के अलावा अकाउंट का अनुभव होना अनिवार्य है।
– फैकल्टी मेंबर के लिए व्यावसायिक पाठ्यक्रम के साथ ही गाइडेंस में स्नातक या डिप्लोमा होना चाहिए।
– परिचारक या भृत्य के लिए 10वीं कक्षा पास होने के साथ ही हिंदी और अंग्रेजी पढऩे और लिखने में दक्ष होना चाहिए।

आयु सीमा
तीनों पदों के लिए आयु सीमा अलग-अलग है। कार्यालय सहायक के लिए 18 से 45 वर्ष, फैकल्टी मेंबर के लिए 25 से 65 वर्ष और परिचारक के लिए 18 से 65 वर्ष आयु सीमा निर्धारित है। जॉब पाने के इच्छुक युवा 30 मई तक ईमेल से जरूरी डाक्यूमेंट के साथ आवेदन पत्र प्रेषित कर सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो