scriptBig disclosure – पुलिस ने चोरी, लूट, नकबजनी गिरोह का पर्दाफाश किया, पांच शातिर बदमाश गिरफ्तार | Police busted robbery, loot, Naqbajni gang, 5 vicious crooks arrested | Patrika News

Big disclosure – पुलिस ने चोरी, लूट, नकबजनी गिरोह का पर्दाफाश किया, पांच शातिर बदमाश गिरफ्तार

locationखरगोनPublished: Sep 20, 2020 03:30:15 pm

Submitted by:

tarunendra chauhan

खुलासा… एक पिकअप, बाइक सहित 5 लाख का माल बरामदचोरी का माल बेचने की फिराक में आया था बदमाश, पुलिस के हत्थे चढ़ा, पकड़ा गया गिरोह

Police arrested accused

Police arrested accused

खरगोन. शहर में नकबजनी, लूट और चोरी जैसी वारदातों को अंजाम देकर पुलिस सहित लोगों की नाक में दम करने वाले शातिर चोर गिरोह को पकडऩे में सफलता मिली है। यह गिरोह खरगोन में ही कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। गिरोह का मुख्य आरोपी चोरी के गहनों को बेचने की फिराक में घूमते हुए पुलिस के हत्थे चढ़ा। जिसकी मदद से पुलिस गिरोह के अन्य आरोपितों के गिरेबां तक पहुंच गई।

शनिवार को मामले का खुलासा करते हुए एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि सोने के कुछ गहने बेचने की फिराक में एक युवक घूम रहा है। सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंची और संजय नगर निवासी अकलीम ऊर्फ भय्यू को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस का गुमराह करने कोशिश की, लेकिन जल्द ही वह टूट गया और मोईन उर्फ मोना पिता मोमिन निवासी अदम स्कूल के पास चिश्तिया नगर, सलमान ऊर्फ सल्ला पिता शेरु निवासी बिलाल मस्जिद के पास, शाहिद पिता अनिस खान निवासी बिलाल मस्जिम के पास सभी निवासी खरगोन के साथ मिलकर चोरियों की वारदातों को अंजाम देना कबूल किया। इसके अलावा रईस पिता आशीक मंसूरी निवासी आजाद नगर के पास पीकअप वाहन क्रमांक एमपी एमपी-9 जीई 3294 होने से उन्होंने एक अनाज दुकान से चावल और शक्कर कट्टे चोरी के लिए शामिल किया था।

आपस में बांट लिए थे आभूषण एवं राशन
अकलीम के कब्जे से चांदी की पायल जोड़, पांच सोने के सिक्के, एक मंगलसूत्र, दो सोने की चूड़ी, चार नग टॉप्स, एक सोने का हार सहित 4 बोरियों में भरे चावल के कट्टे, 4 बोरी 25-25 किलो वजनी शकर बोरी, नथ, चांदी का सिक्का, मंगलसूत्र पेंडल सहित एक बाईक एमपी जब्त की। अकलीम की निशानदेही पर पकड़े गए मोईन के घर से सोने की अंगूठी, चांदी के बाजुबंद, चांदी की पौची, दो जोड़ी बिछोडी, पायजब, चांदी की झुमकी, चांदी के हाथ कड़े, चांदी की चैन, सोने की अंगूठी, चांदी की तीन जोड़ी पायल, 4 बोरी चावल, 4 बोरी शकर कट्टे, सलमान के घर से 6 नग सोने की अंगूठी, कान की बालियां, 4 बोरी चावल, 4 बोरी शकर कट्टे, एक जोडी पायल, चांदी का सिक्का, शाहिद के घर से दो जोड़ी पायल, चांदी के सिक्के, दो सोने की चेन, दो मंगलसूत्र, नाक का कांटा, 4 बोरी चावल, 4 बोरी शकर चांदी की अंगुठी, रईस के घर से पिकअप वाहन बरामद हुआ है।

पुलिस टीम काकरेेंगे पुरस्कृत
पुलिस ने पकड़े गए आरोपितों की न्यायालय से रिमांड मांगी है। आरोपितों को पकडऩे में थाना प्रभारी जगदीश गोयल, उपनिरीक्षक करनराजसिंह, प्रआ मनमोहन, लक्ष्मीकांत मीणा, आरक्षक रामसेवक, हेमंत, पवन , रामलाल, संतोष शुक्ला की भूमिका रही। एसपी ने पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो