scriptpolice found child stolen by district hospital returned his mother | यीशु मसीह के जन्मदिन पर बच्चे का हुआ नया जन्म, लौट आई मां की खुशी | Patrika News

यीशु मसीह के जन्मदिन पर बच्चे का हुआ नया जन्म, लौट आई मां की खुशी

क्रिसमस पर खुशियों से भरी मां की 'झोली', 24 घंटे में पुलिस ने लौटाई मां की खुशी...

खरगोन

Updated: December 25, 2021 05:37:25 pm

खरगोन. खरगोन में पुलिस ने क्रिसमस पर एक मां की झोली खुशियों से फिर से भर दी। पुलिस ने महज 24 घंटे के चोरी हुए नवजात बच्चे को उसकी मां से मिला दिया । चोरी हुए बच्चे को दोबारा पाकर मां और परिजन की खुशियों का ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने पुलिस का दिल से शुक्रिया अदा किया। बच्चे ने नाना का कहना है कि यीशु मसीह के जन्मदिन पर बच्चे का नया जन्म हुआ है और इसके लिए पुलिस का जितना शुक्रिया अदा किया उतना कम है। बता दें कि चार दिन के एक नवजात बच्चे को गुरुवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात अस्पताल से चोरी कर लिया गया था।

khargone_child.jpg

क्रिसमस पर लौटी मां की खुशी
खरगोन कोतवाली पुलिस ने जिला अस्पताल के मेटरनिटी वार्ड से चोरी नवजात शिशु को बरामद करने में बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने महज 24 घंटे के अंदर चोरी हुए बच्चे को बरामद करते हुए बच्चा चोरी करने वाली दो महिलाओं को भी हिरासत में लिया है। बता दें कि गुरूवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात जिला अस्पताल से चार दिन का नवजात बच्चा चोरी हो गया था। अस्पताल से बच्चा चोरी कर ले जाते हुए महिला सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी जिसे पुलिस ने महज 24 घंटे के अंदर पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक महिला ने महज 5 हजार रुपए में एक महिला को बच्चे को बेच दिया था। बच्चे को खरीदने वाली महिला को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस क्रिसमस के दिन बिछड़े हुए बच्चे को लेकर मां के पास पहुंची तो मां और परिवार का ठिकाना नहीं रहा।

यह भी पढ़ें

आरक्षक को महंगी पड़ी 'आशिकी', एसपी ने नौकरी से किया बर्खास्त

नाना बोले- यीशु मसीह के जन्मदिन पर बच्चे का हुआ नया जन्म
चोरी हुए बच्चे को पाकर परिवार की खुशियों का ठिकाना नहीं रहा। बच्चे के पिता व नाना ने दिल से पुलिस का शुक्रिया अदा किया। बच्चे के नाना ने कहा कि बच्चे का नया जन्म हुआ है। सकुशल बच्चा क्रिसमस के दिन ईशु मसीह के जन्मदिन पर पुलिस ने सौंपा है। कोतवाली पुलिस की जितनी तारीफ की जाए कम है पुलिस ने रात दिन एक कर बच्चे को ढूंढ निकाला और हमें नई जिंदगी दी है।

यह भी पढ़ें

पटरियों पर बैठकर बनाया वीडियो, बोला- 'बीवी ने जीना मुश्किल कर दिया है', सुसाइड



महिलाओं से पूछताछ में जुटी पुलिस
मामले का खुलासा करते हुए एसपी सिद्धार्थ चौधरी ने मीडिया को बताया की बच्चा चोरी करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने 24 घन्टे में दो आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार किया है। बच्चा चोरी करने वाली महिला का पति जेल में बंद है आर्थिक तंगी के चलते उसने मात्र 5 हजार के लिये बच्चा चोरी किया था। उन्होंने बताया कि चोरी के बच्चे को खरीदने वाली महिला की दो बेटियां हैं और बेटे की चाहत में उसने बच्चे को खरीदा था। अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में बच्चा चोरी करते महिला कैद हुई थी और यही पुलिस के लिए सबसे बड़ा सबूत बना जिसके आधार पर पुलिस जल्द ही आरोपी महिला तक पहुंच गई। बता दें कि तीन दिन पहले गोगांवा थाने के पीपलाई गांव के रहने वाले नेहा-संदीप के यहां पहली सन्तान बमनाला अस्पताल में हुई थी। खून की कमी के चलते जिला अस्पताल खरगोन रैफर किया गया था। जहां बच्चा चोरी की ये घटना हुई थी।

देखें वीडियो-

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.