scriptलॉक डाउन का पालन कराने पुलिस ने की अपील की तो भीड़ ने अचानक किया पथराव | police vehicle damaged | Patrika News

लॉक डाउन का पालन कराने पुलिस ने की अपील की तो भीड़ ने अचानक किया पथराव

locationखरगोनPublished: Apr 04, 2020 08:44:10 am

Submitted by:

Gopal Joshi

-शुक्रवार देर शाम बिरला मार्ग क्षेत्र का मामला, पथराव में पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त

police vehicle damaged

पथराव की घटना के बाद क्षेत्र को छावनी में तब्दील कर दिया गया।

खरगोन.
कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए जिले में टोटल लॉक डाउन है। लेकिन कुछ लोग अब भी सड़कों पर उतर रहे हैं। शुक्रवार को घरों से बाहर घुमने वाले ऐसे ही लोगों को पुलिस ने लॉक डाउन का पालन करने को कहा तो उग्र भीड़ पुलिस पर ही हावी हो गई। अचानक पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। यह घटना खरगोन जिला मुख्यालय के बिरला मार्ग क्षेत्र में शुक्रवार देर शाम हुई। पथराव में कोई घायल तो नहीं हुआ लेकिन पुलिस वाहन जरूर क्षतिग्रस्त हुए हैं।
टीआई ललितसिंह डागुर ने बताया लॉक डाउन का पालन कराने के लिए पुलिस शहर में सतत गश्त कर रही है। शुक्रवार को भी इसी सिलसिले में पुलिस जवान शहर में निकले। बिरला मार्ग में कुछ लोग घरों के बाहर थे। उन्हें लॉक डाउन का पालन करने व घरों में ही रहने की समझाइश दी गई। इस समय तो लोग वहां से चले गए। लेकिन देर रात पुलिस जब दोबारा गश्त के लिए इलाके में पहुंची तो अचानक भीड़ ने जवानों पर पथराव कर दिया। देखते ही देखते भागमभाग जैसे हालात बन गए। पथराव की घटना के बाद क्षेत्र को छावनी में तब्दील कर दिया गया। मौके पर पहुंचे टीआई ललितसिंह डागुर के वाहन पर भी पथराव हुआ। इसमें किसी को चोट तो नहीं आई, लेकिन पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं।
आज होगी सर्चिंग, पुलिस सख्त
बीती रात हुई पथराव की घटना के बाद अफसरों ने कहा- पूरे क्षेत्र की निगरानी ड्रोन से रात को ही कराई गई है। इसके आधार पर कार्रवाई करेंगे। शनिवार से शहर सहित क्षेत्र में पहरेदारी भी बढ़ाई जाएगी। पुलिस इस मामले को लेकर किसी भी तरह की ढिलाई देने के मुड में नहीं है।
और इधर, प्रशासन का अनुरोध, घरों में रहे
लॉक डाउन के बीच जगह-जगह से उपद्रव की घटनाएं सामने आ रही हैं। लोग लॉक डाउन का पालन नहीं कर रहे और ड्यूटी पर लगे पुलिस जवानों और स्टॉफ नर्स के साथ बदतमीजी भी कर रहे हैं। इस बीच सरकार और प्रशासन लगातार लोगों से कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लॉक डाउन का पालन करने की अपील कर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो