scriptबड़वानी जेल में कैदी की मौत, पिता शव लेकर कलेक्टोरेट पहुंचे, बॉडी रख किया प्रदर्शन, पुलिस पर लगाए आरोप | Prisoner's death in Barwani central jail | Patrika News

बड़वानी जेल में कैदी की मौत, पिता शव लेकर कलेक्टोरेट पहुंचे, बॉडी रख किया प्रदर्शन, पुलिस पर लगाए आरोप

locationखरगोनPublished: May 21, 2019 11:27:27 am

पिता ने बिखलते हुए कहा- पता कर दो मेरे परिवार ने चींटी भी मारी हो, मेरे बेटे को फंसाया है

Prisoner's death in Barwani central jail

कलेक्टोरेट के मुख्य गेट के सामने शव रखकर परिवार ने मांगा न्याय।

खरगोन.
बड़वानी जेल में हत्या के मामले में आजीवन कारावास के तौर पर ६ साल से बंद घुघरियाखेड़ी के कैदी अफजल पिता तस्लीम (३५) की मौत अचानक रविवार रात को हो गई। सोमवार शाम करीब ७ बजे परिजनों ने मौत पर जमकर हंगामा किया। शव को परिजन कलेक्टोरेट लेकर पहुंचे। गेट पर शव रखकर पुलिस प्रशासन पर जमकर बरसे। पिता ने बिखलते हुए यहां तक आरोप लगाए कि मेरे बेटे को मरवाया गया है। इसकी जांच होनी चाहिए। एसडीएम अभिषेक गेहलोद को लिखित शिकायत की। मामले में लिप्त दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
सोमवार शाम करीब ७ बजे बेटे अफजल का शव लेकर कलेक्टोरेट पहुंचे पिता तस्लीम व उसकी पत्नी शब्बो ने गोगांवा पुलिस पर सनसनीखेज आरोप लगाए। पिता ने रोते हुए कहा- मेरा बेटा निर्दोश था। उसे पहले मामले में फंसाते हुए जेल में बंद कर दिया और अब उसकी संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। हमें मौत की सूचना तक नहीं दी। शब्बो ने लिखित आवेदन में कहा- सोमवार को जब वह अफजल से मिलने पहुंची तो वहां जेल प्रबंधन ने उसकी बॉडी सुपुर्द लगा दी। परिवार को बिना बताए पीएम भी कर दिया।

रोते हुए पिता ने कहा- परिवार का रिकॉर्ड निकाल लो, हमने चींटी भी नहीं मारी
बेटे का शव लेकर कलेक्टोरेट पहुंचे अफजल के पिता ने रोते हुए कहा- मैंने, मेरे पिता ने, मेरे दादा ने जीवन में किसी चींटी को भी नही मारा है। हम गुनाह कैसे कर सकते हैं। मेरा बेटा निर्दोश था। पिता ने गोगांवा पुलिस पर बेटे को फंसाने के आरोप लगाए।
जीते जी न्याय नहीं मिला, मरने के बाद तो न्याय दिला तो
एसडीएम को शिकायती आवेदन देते हुए अफजल के पिता ने बिलखते हुए कहा- जीते जी तो मेरे बेटे को न्याय नहीं मिला। अब यह मर चुका है। वह अल्लाह को सूरत दिखाए, उसका बाप यहां फर्क से जी सके इसलिए अब न्याय दिला दो।

मजिस्ट्रेट जांच कराएंगे
-मामले को लेकर मजिस्ट्रेट जांच कराएंगे। परिवार को बगैर बताए पीएम क्यों हुआ वह भी इसी जांच का हिस्सा होगी। यदि कोई दोषी मिलता है तो उसे सजा मिलेगी। -अभिषेक गेहलोद, एसडीएम, खरगोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो