scriptराहुल गांधी की यात्रा में धक्का-मुक्की, बाउंसरों ने किया कांग्रेस नेताओं को बाहर, जमीन पर गिरे दिग्विजय सिंह | Rahul Gandhi's Bharat Jodo Yatra was hit, Digvijay Singh fell | Patrika News

राहुल गांधी की यात्रा में धक्का-मुक्की, बाउंसरों ने किया कांग्रेस नेताओं को बाहर, जमीन पर गिरे दिग्विजय सिंह

locationखरगोनPublished: Nov 26, 2022 08:30:04 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

यात्रा के दौरान चौथे दिन धक्का-मुक्की होने से पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह जमीन पर गिर गए, वहीं कई कांग्रेस नेताओं को बाउंसरों ने पकडक़र बाहर कर दिया,

dig2_1.jpg
खरगोन. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान चौथे दिन धक्का-मुक्की होने से पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह जमीन पर गिर गए, वहीं कई कांग्रेस नेताओं को बाउंसरों ने पकडक़र बाहर कर दिया, पुलिसवाले भी उनका साथ देते नजर आए। ऐसे में कई कांग्रेस नेताओं को ये व्यवहार ठीक भी नहीं लगा, लेकिन सुरक्षा के मद्देनजर ये भी जरूरी था।
दरअसल खरगोन जिले में बड़वाह के वृंदावन गार्डन में टी ब्रेक होने पर राहुल गांधी गार्डन के अंदर पहुंचे, इसी दौरान कांग्रेस नेता भी उनके साथ अंदर घुसने लगे थे, ऐसे में धक्का मुक्की हो गई, बाउंसरों ने कई नेताओं को अंदर घुसने नहीं दिया, जबरदस्ती करने पर उन्हें पकडक़र बाहर का रास्ता भी दिखाया, इसी दौरान कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह भी जमीन पर गिर गए थे। जिन्हें तुरंत अन्य नेताओं ने उठा लिया।
राहुल गांधी की यात्रा में धक्का-मुक्की, बाउंसरों ने किया कांग्रेस नेताओं को बाहर, जमीन पर गिरे दिग्विजय सिंह
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8fu4wq

मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का चौथा दिन शुरू हो गया है, अलसुबह राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हाथ में तिरंगा लिए चल दिए तो उनके साथ सैंकड़ों की संख्या में साथ चल रहे कांग्रेस नेताओं का काफिला भी चल दिया, शनिवार सुबह मोरटक्का से यात्रा प्रारंभ हुई, जिसमें नर्मदा नदी का पुल पार कर यात्रा ने बड़वाह विधानसभा में प्रवेश कर लिया है। भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी तेज रफ्तार से चल रहे हैं, ऐसे में कांग्रेस नेताओं सहित कार्यकर्ताओं को उनके साथ चलने के लिए दौड़ सी लगानी पड़ रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो