script

सीएस की वीसी: कलक्टर से चर्चा करने की सलाह

locationखरगोनPublished: Nov 17, 2016 06:09:00 pm

Submitted by:

Ajay Sharma

कलक्टर कांफ्रेंस से पहले गुरुवार को मुख्य सचिव ओ पी मीना ने वीडियों कांफ्रेंस के जरिए प्रदेश के जिला स्तरीय विद्युत निगम अधिकारियों से चर्चा की। उन्होंने सलाह दी कि वे अपनी सभी समस्याएं कलक्टर को बताएं ताकि वे कांफ्रेंस के दौरान सारा पक्ष सरकार के समक्ष रख सकें।

CS's Video Conference: to advice discuss to Collector

CS’s Video Conference: to advice discuss to Collector

जयपुर. कलक्टर कांफ्रेंस से पहले गुरुवार को मुख्य सचिव ओ पी मीना ने वीडियों कांफ्रेंस के जरिए प्रदेश के जिला स्तरीय विद्युत निगम अधिकारियों से चर्चा की। उन्होंने सलाह दी कि वे अपनी सभी समस्याएं कलक्टर को बताएं ताकि वे कांफ्रेंस के दौरान सारा पक्ष सरकार के समक्ष रख सकें।
विद्युत सुधार अभियान को गति दें

मुख्य सचिव ओ.पी. मीना ने विद्युत विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वे जिले से सम्बन्धित विभिन्न विभागों की समस्याओं से जिला कलक्टर को तत्काल अवगत कराएं, जिससे वे कांफ्रेंस में विद्युत विभाग का पक्ष रख सकें। उन्होंने कहा कि प्रदेश में चल रहे विद्युत सुधार अभियान के प्रभावी क्रियान्वयन के साथ इस कार्य को और गति दें, ताकि आमजन को गुणवत्तायुक्त विद्युत आपूर्ति प्राप्त हो सके। मीना गुरुवार को सचिवालय में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री विद्युत सुधार अभियान के तहत अब तक के कार्यों की समीक्षा कर रहे थे।
बिजली चोरी में लिप्त विभागीय कर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई करें

बैठक में अतिरिक्त मुख्य सचिव (इंफ्रा) डी.बी. गुप्ता ने कहा कि पानी की समस्या के निदान के लिए जिला कलक्टर द्वारा नियमित बैठकें ली गई, उसी प्रकार इस कार्यक्रम की सफलता के लिए भी साप्ताहिक बैठक आयोजित की जाए। विद्युत चोरी करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जाए और इसके साथ ही बिजली चोरी में लिप्त विभागीय कर्मियों के खिलाफ भी अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाए। बैठक में प्रमुख सचिव ऊर्जा संजय मल्होत्रा ने कहा कि सभी जिलों में आवंटित फीडर सम्बन्धी कार्यों को समय पर पूरा करने के लिए जिला कलक्टर की अध्यक्षता में विभागीय अधिकारी नियमित रूप से बैठक आयोजित कर समीक्षा करें।

ट्रेंडिंग वीडियो