scriptव्यवसायिक प्रयोजन से दिया आवासीय मकान, कॉलोनी में दिनभर रहता है वाहनों का जामवड़ा | Residents of Ma Ganganagar colony complained to landlord in public hea | Patrika News

व्यवसायिक प्रयोजन से दिया आवासीय मकान, कॉलोनी में दिनभर रहता है वाहनों का जामवड़ा

locationखरगोनPublished: Dec 11, 2019 08:15:25 pm

Submitted by:

rohit bhawsar

मां गंगानगर कॉलोनी के रहवासियों ने जनसुनवाई में की मकान मालिक की शिकायत, कार्रवाईकी मांग

व्यवसायिक प्रयोजन से दिया आवासीय मकान, कॉलोनी में दिनभर रहता है वाहनों का जामवड़ा

जनसुनवाई में समस्या लेकर आए मां गंगानगर कॉलोनी के रहवासी

खरगोन. स्वामी विवेकानंद सभाहॉल में मंगलवार को जनसुनवाई हुई। इसमें शहर सहित ग्रामीण क्षेत्रों से आए लोगों ने लिखित शिकायतें अफसरों के सामने रखी और समाधान मांगा। मां गंगानगर कॉलोनी के बृजेश मालवीय, मनीष गुप्ता, राजा, शैलेंद्र आदि ने बताया यहां एक आवासीय मकान मालिक ने व्यवसायिक प्रयोजन के लिए किसी निजी कंपनी को किराए पर दिया है। इसकी वजह से यहां रोजाना कंपनी के वाहनों की आवाजाही बनी रहती है। वाहन सड़क पर खड़े रहते हैं। इसकी वजह से परेशानियां हो रही हैं। शांति बाधित हो रही है। कॉलोनीवासियों ने उक्त समस्या के समाधान की मांग की है।
जनसुनवाई में दोगांवा के राजेंद्र कुमार ने बताया कि ओंकारेश्वर नहर के सिपेज नाली को कुछ लोगों ने बंद कर दिया है। इससे सीपेज का पानी खेत में जमा हो रहा है। संंबंधित अफसरों को एक वर्ष पहले समस्या से अवगत कराया लेकिन अब तक समाधान नहीं हुआ है। इसकी वजह से एक हेक्टेयर कृषि भूमि व फसल पूर्ण रूप से खराब हो रही है। किसान ने कलेक्टर से न्याय की मांग की है।
भाई ने की भाई की शिकायत
जनसुनवाई में एक भाई, दूसरे भाईकी शिकायत लेकर आया। न्यू काजीपुरा के शब्बीरुद्दीन ग्यासुद्दीन काजी ने जनसुनवाईमें आवेदन देकर बताया कि उसके भाई कलीमुद्दीन पिता ग्यासुद्दीन काजी ने फर्जी हस्ताक्षर कर कृषि भूमि का बंटवारा कर दिया है। उक्त मामले की शिकायत बरूड़ थाने पर भी की है। मामले में आवेदक ने निष्पक्ष कार्रवाईकी मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो