script

घर में मृत मिला रिटायर्ड रेलवे कर्मचारी, शव के पास ही सोया था बेटा

locationखरगोनPublished: Jan 19, 2021 11:09:10 pm

शव कि दुर्गध आने पर पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना, एसडीओपी ने एफएसएल जांच के दिए आदेश

Retired railway worker found dead at home

सिरलाय में मृतक के बाहर खड़े परिजन और पुलिसकर्मी।


बड़वाह. (खरगोन)
नगर के जुड़े ग्राम सिरलाय में रेलवे के सेवानिवृत कर्मचारी पंचम पिता मोहनलाल यादव (70) का शव मंगलवार को मृत अवस्था में घर में मिला। शव के पास ही मृत कर्मचारी का बेटा भी सोया था। घर के अंदर से बदबू आने पर पड़ोसियों को शंका हुई और उनके द्वारा पुलिस को सूचना दी गई।
पुलिस निरीक्षक रामलाल डूडवे ने बताया कि मंगलवार को सुबह सिरलाय से सूचना मिली कि रेलवे में सेवानिवृत कर्मचारी पंचम मोहनलाल यादव घर में मृत अवस्था में पड़ा हुआ है। शव समीप ही बड़ा बेटा जो कि मानसिक रूप से विक्षिप्त गहरी निंद्रा में सोया था। जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को नपाकर्मचारियों कि मदद से शव को शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया। एसडीओपी मानसिंह ठाकुर ने भी मौका निरीक्षण कर एफएसएल टीम से जांच के आदेश दिए है। बताया जा रहा है कि मृतक पिछले कुछ दिनों से बीमार था। वह केवल अपने मानसिक रोगी अपने बेटे के साथ रहता था।
पत्नी व छोटे बेटे की पूर्व में हुई मौत
मृतक यादव के परिवार में पत्नी शानूबाई एवं छोटे बेटे नरेंद्र यादव की पूर्व मृत्यु हो चुकी है। तीन साल पूर्व नरेंद्र की करंट लगने से मौत हुई थी। जबकि शानूबाई का निधन लॉक डाउन के समय हुआ था। इसके पश्चात वे अपने बड़े बेटे के साथ रहते थे। पेंशन लेने के लिए स्वयं महू जाते थे। मृतक के छोटे भाई किशोरीलाल यादव निवासी बलवाड़ा ने बताया कि दो माह पहले तबीयत खराब हुई तो इलाज करवाकर वापस यहां छोड़ के आया था। आज मौत की सूचना मिली। मृतक के साडू भाई ओमप्रकाश निवासी ओंकारेश्वर ने बताया कि शनिवार को वे घर आए थे। तब पंचम जिंदा थे। लेकिन दो दिन बाद मौत की जानकारी मिली।

ट्रेंडिंग वीडियो