scriptयहां घर पहुंचने से पहले ही युवक की उखड़ गई सांसें | road accident | Patrika News

यहां घर पहुंचने से पहले ही युवक की उखड़ गई सांसें

locationखरगोनPublished: Dec 10, 2019 07:59:25 pm

Submitted by:

Gopal Joshi

सड़क हादसा बैलगाड़ी से टकराया बाइक सवार युवक, मौत-भीकनगांव सनावद मार्ग पर दो किमी दूर पुलिया के पास हुआ हादसा

road accident

भीकनगांव. हादसे के बाद मौके पर जमा हो गई भीड़।

भीकनगांव.
निर्माणाधीर सनावद-भीकनगांव मार्ग पर पुलिया के नजदीक सोमवार रात करीब 8 बजे बाइक सवार एक युवक बैलगाड़ी से टकरा गया। टक्कर इतनी भीषण थी कि युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूत्रों की मानें तो 108 वाहन व 100 डायल भी समय रहते मौके पर नहीं पहुंचा पाई है।
जानकारी के मुतातिक ब्रिंजलवाड़ा पाइप लाइन योजना में काम करने वाला प्रताप पिता कुंवरसिंह (26) निवासी केलीकला गंधवानी जिला धार बाइक से शहर की ओर आ रहा था। इस दौरान सामने से आ रही एक अज्ञात बैलगाड़ी से उसकी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि प्रताप की स्थिति बेहद खराब हो गई। समय रहते मौके पर १०८ वाहन व १०० डायल भी नहीं पहुंच पाई। प्रायवेट वाहन से युवक को असपताल पहुंचाया लेकिन जब तक उसने दम तोड़ दिया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
आए दिन हो रहे हादसे
भीकनगांव से सनावद एवं भीकनगांव से अंदड़ रोड का निर्माण लगभग 2 वर्षों से जारी है। इस निर्माणाधीन रोड पर अक्सर दुर्घटनाएं होती हैं। रोड के साथ कई जगह पुलिया का काम चल रहा है। कहीं सीमेंट कांक्रीट आधे रास्ते पर बनाकर छोड़ दी है जो जमीन से लगभग 1 फीट से ऊंचा है। रोड के एक और गड्ढा होने के कारण रात्रि में वाहन चालक देख नहीं पाते और दुर्घटना का शिकार होते हैं। यहां कोई संकेतक भी नहीं है। करीब 3-4 माह पूर्व भीकनगांव निवासी जगन्नाथ वर्मा की भी पुलिया के पास गिरने से मृत्यु हो गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो