scriptट्रक के नीचे दबने से महिला की मौत, मां के शव गोद में लेकर मदद के लिए पुकारता रहा बेटा | Road accident news | Patrika News

ट्रक के नीचे दबने से महिला की मौत, मां के शव गोद में लेकर मदद के लिए पुकारता रहा बेटा

locationखरगोनPublished: Jan 22, 2021 10:32:23 pm

इंदौर-इच्छापुर हाइवे पर हुआ दर्दनाक हादसा, उर्स में दर्शन के बाद बाइक से लौट रहा था परिवार

Road accident news

सड़क पर मृत मां के साथ बेटा

बड़वाह. (खरगोन)
ृनगर से गुजर रहे इंदौर इच्छापुर हाईवे पर शुक्रवार पांच बजे एक हादसे में महिला की दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा पंजाब पेट्रोल पंप के सामने हुआ। जहां स्पीड ब्रेकर से गुजरते समय बाइक पर बैठी महिला सड़क पर गिर पड़ी और पीछे से आ रहा ट्रक ने महिला को रौंद दिया। दुर्घटना में सनावद निवासी फेमिदा पति असलम (42) की दर्दनाक मौत हो गई। पीछे से दूसरी बाइक पर बेटा आ रहा था, जो रोड पर पड़ी मां की हालत देखकर घबरा गया। रोड पर ही बैठकर मां के शव को गोद में लेकर वह मदद के लिए लोगों को पुकार रहा था।
जानकारी के अनुसार सनावद निवासी असलम अली सुबह अपने परिवार के साथ बाइक पर सवार होकर गवालू स्थित दरगाह पर दर्शन करने गए थे। शाम को लौटते समय नगर से दो किमी दूर नर्मदा रोड पर बाइक असंतुलित होने से पीछे बैठी फेमिदा गिर पड़ी। तभी तेज गति से आया ट्रक का पहिया महिला के ऊपर से गुजर गया। रोड पर चित्थड़े और खून फैल गया। बाइक को असलम चला रहा था। बीच में बेटी सानिया (16) बैठीं थे। दोनों दुर्घटना में बाल-बाल बच गए।
रोते हुए मदद के लिए पुकारता रहा बेटा
हादसे के दौरान पीछे से मृतिका का बेटा व अन्य रिश्तेदार दूसरी मोटर साइकिलों से आ रहे थे। दुर्घटना देखकर उनकी आंखे पटी रह गई। बेटा दहाड़े मार-मार कर रोने लगा।पुलिस और एंबुलेंस को बुलाने के लिए मन्नते करता रहा। करीब आधे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। थाने पर पदस्थ्ज्ञ निरीक्षक रामजीलाल डूड्वे ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। हादसे के बाद नर्मदा रोड पर वाहनों की लंबी लाइनें लग गई। इससे घटनास्थल पर काफी समय तक जाम की स्थिति बनी रही। स्थानीय निवासियों का कहना है कि नर्मदा रोड पर वाहनों की स्पीड ज्यादा होती है। करीब दो वर्ष पहले भी नर्मदा पर तेज रफ्तार बड़े वाहन कि टक्कर से दुपहिया वाहन में एक कि मौत हो गई थीं।
सांसद के दावों की निकली हवा
हाइवे की दुर्दशा को लेकर खंडवा सांसद द्वारा किए गए दावों की हवा निकल रही है। 30 दिसंबर को सांसद नंदकुमार चौहान द्वारा बड़वाह से धनगांव के बीच रोड की मरम्मत और नवीन निर्माण के लिए भूमिपूजन कर वाहवाही लूटी थी। यह कार्य अगले दिन से शुरु होने का दावा किया था। नगर में जगह-जगह होर्डिंग लगाकर प्रचार-प्रसार किया। किंतु एक सप्ताह में नर्मदा पुल से गिरने के कारण दो लोगों की मौत हो चुकी है। इसके अलावा सांसद द्वारा अस्प्ताल को एंबुलेंस भेंट की गई। लेकिन एक महीना बीतने के बाद भी एंबुलेंस आरटीओ पॉसिंग नहीं होने से बेकार खड़ी है। सड़क दुर्घटना में घायलों को टेंपो-ट्रैक्टर वाहनों से लाया जा रहा है। पत्रिका ने जब इसकी पड़ताल की तो पता चला कि एंबुलेंस का आरटीओ पासिंग नंबर नहीं आया है। इसलिए वाहन अस्पताल परिसर में खड़ा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो