scriptRoad Accident News in Khargone | बस ने तीर्थयात्रियों की कार को मारी टक्कर 11 घायल, दो गंभीर | Patrika News

बस ने तीर्थयात्रियों की कार को मारी टक्कर 11 घायल, दो गंभीर

बड़वाह के समीप उमरिया चौकी के पास हुआ एक्सीडेंट, इंदौर-इच्छापुर हाइवे पर लगातार हो रही दुर्घटनाएं

खरगोन

Published: June 28, 2022 04:33:02 pm

बड़वाह/ खरगोन.
नगर से करीब सात किलोमीटर दूर इंदौर मार्ग पर एक तेजगति से दौड़ रही बस ने कार को टक्कर मार दी। यह घटना सोमवार सुबह की है। बस चालक ने सड़क पर आगे चल रहे वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से आ रहे ओंकारेश्वर तीर्थ यात्रियों से भरे ईको वाहन को जोरदार टक्कर मारी। इसमें कार सवार बच्चे, महिलाएं सहित 11 लोग घायल हो गए। उन्हें बड़वाह सिविल अस्पताल भेजा गया। यहां से दो को इंदौर रेफर किया गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वाहन का अगला हिस्सा पूरी तरह दब गया। कार चला रहे ड्राइवर व उनके पीछे बैठी एक महिला बुरी तरह से फंस गई। मौके पर मौजूद लोगों ने करीब आधा घंटे की मशक्कत के बाद गेट तोड़कर ड्राइवर को किसी तरह बाहर निकाला। पीछे की सीट तोड़कर महिला को वाहन से बाहर निकाला गया। इसके बाद उन्हें बड़वाह के सिविल अस्पताल भेजा गया। प्रत्यक्षदर्शी श्रवण दांगी ने बताया इको वाहन इंदौर से बड़वाह की ओर जा रहा था। जबकि शर्मा बस बड़वाह से इंदौर की ओर जा रही थी। मनिहार के पास मोड़ पर तेज गति से बस चालक ने ओवरटेक के दौरान सामने से ईको वाहन को टक्कर मार दी। कार में बैठे यात्री चीखने लगे। मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। ड्राइवर उसमें बुरी तरह फंस गया। जिसके बाद लोगों ने दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला।
Road Accident News in Khargone
बस ने तीर्थयात्रियों की कार को मारी टक्कर
महू से दर्शन के लिए आए थे

महू से ओंकारेश्वर दर्शन के लिए जा रहे थे सभी ईको में बैठे घायल आदित्य ने बताया कि सोमवार सुबह महू से ओंकारेश्वर दर्शन के लिए निकले थे। हमारा वाहन नार्मल स्पीड में था। बस बहुत तेज थी। ओवरटेक के दौरान बच्चों से भरे टेम्पो को बचाने में उसने हमें टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में घायल ड्राइवर दुर्गेश शलखराम खन्नारे एवं लालतीदेवी को गंभीर अवस्था में इंदौर रेफर किया गया है। जबकि ईको वाहन में बैठे सुरेंद्र पांडे, विष्णु पांडे, लालती देवी, मीनू पांडे, सुधा त्रिपाठी, अंश पांडे, इसिता पांडे, आदित्य त्रिपाठी, शिखा त्रिपाठी, शरद पांडे का उपचार सिविल अस्पताल बड़वाह में चल रहा है।

सप्ताहभर में चौथी घटना
इंदौर-इच्छापुर हाइवे पर हादसों का सिलसिला रूकने का नाम नहीं ले रहा है। यहां सप्ताहभर में बस दुर्घटना की यह चौथी घटना है। वहीं तीन-चार दिन पूर्व चोरल घाट में बस के अनियंत्रित होकर पलटने से छह लोगों की मौत हो गई थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Independence Day 2022 : अगले 25 सालों का क्या है प्लान, पीएम मोदी के भाषण की 10 बड़ी बातेंIndependence Day 2022: लाल किले पर बना नया रिकार्ड, पहली बार मेड इन इंडिया तोप ने दी सलामी, जानें इसके बारे मेंPM मोदी ने विकसित भारत के लिए देश के सामने 5 प्रण रखा, भाई-भतीजावाद, परिवारवाद और भ्रष्टाचार को बताया चुनौतीIndependence Day 2022: मोहन भागवत ने RSS मुख्यालय में फहराया तिरंगा, बोले-देश को क्या दे रहे हैं यह सोचकर जीने की जरूरत15 August 2022: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पीएम मोदी 3 हेल्थ स्कीम कर सकते हैं लॉन्च , जानें इनके बारेस्वतंत्रता दिवस 2022: गूगल भी मना रहा भारत की आजादी का जश्न, पतंगों के साथ डूडल बनाकर भारत की संस्कृति को दर्शाया76th Independence Day 2022 : लाल किले से पीएम मोदी ने दिया नया नारास्वतंत्रता दिवस: वीरता पुरस्कारों से सम्मानित लोगों में सेना का कुत्ता 'एक्सल', पिछले महीने आतंकी मुठभेड़ में हुआ था ‘शहीद’
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.