scriptRoad accident SF jawan died in khargone | एसएफ जवान का निधन: छुट्टी लेकर पत्नी व बच्चे से मिलने जा रहा था, सैनिक सम्मान देकर अंतिम विदाई | Patrika News

एसएफ जवान का निधन: छुट्टी लेकर पत्नी व बच्चे से मिलने जा रहा था, सैनिक सम्मान देकर अंतिम विदाई

खरगोन में एक महीने दंगे में ड्यूटी निभाने के बाद गोगावां में था पदस्थ, बड़वाह जाते समय रास्ते में हुआ हादसा

खरगोन

Published: June 01, 2022 03:21:50 pm

खरगोन.
मप्र के खरगोन जिले में एक सड़क दुर्घटना में सुरक्षा बल (एसएफ) जवान का दु:खद निधन हो गया। मृतक जवान आठ महीने तक लगातार ड्यूटी करने के बाद अपनी पत्नी और छह साल के बेटे से मिलने के लिए घर जा रहा था। इसी दौरान उसकी बाइक का एक्सीडेंट हो गया। जिसमें जवान की मौत हो गई। बुधवार को दिवंगत जवान को सैनिक सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। लोगों की आंखे भर आई। जवान की याद में देशभक्ति नारों से वातावरण गूंज उठा। घटना बेडिय़ा थाना क्षेत्र के ग्राम बडूद के निकट हुई। बेडिय़ा टीआई गोपाल निंगवाल ने बताया कि बड़वाह एसएफ में पदस्थ बटालियन सचिन जगदीश चौहान (32) की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। चौहान अपने दोपहिया वाहन से गृहग्राम सेगांव से आकर बड़वाह जा रहे थे। तभी बडूद के पास निजी पंप के सामने सड़क पर सामने से आते वाहन से बचने के चक्कर में खड़े वाहन से टकरा गए। इससे गंभीर चोट के बाद सिविल अस्पताल लेकर आए। जहां उपचार के देखने पर आरक्षक ने दम तोड़ दिया था। वहीं घटना के बाद बड़वाह सीआईएसएफ के अधिकारी एवं कर्मचारियों सहित नागरिक नगर के सिविल अस्पताल पहुंच गए थे।
Road accident SF jawan died in khargone
आरक्षक की पार्थिव देह को लेकर पहुंचे पुलिस जवान
2013 में एसएफ में भर्ती

मृतक आरक्षक 2013 में जवारा में एसएफ बटालियन भर्ती हुआ था। साले बरफा ने बड़वाह और खरगोन अलग-अलग समय पदस्थ रहे। हाल ही में खरगोन दंगे में एक महीने तक खरगोन में ड्यूटी लगी थी। वहीं बाद में गोगावां थाने भेजा गया। यहां से 15 दिन की छुट्टी लेकर बड़वाह में पत्नी पत्नी रंजना चौहान और छह साल के बच्चे से मिलने जा रहा था। बड़वाह में सिंचाई कॉलोनी में परिवार रहता है। करीब आठ महीने बाद वह घर लौट रहा था।
गार्ड ऑफ ऑनर देकर किया अंतिम संस्कार

बुधवार को बड़वाह अस्पताल में शव को पीएम हुआ। जिसके बाद आरक्षक की पार्थिव देह को गृहग्राम सेगांव लाया गया। जहां सैनिक की तरह मंडी से अंतिम यात्रा निकाली गई। शव को फूलों से सजी गाड़ी में रखा गया। दिवंगत जवान को गॉर्ड ऑफ ऑनर देकर अंतिम विदाई दी गई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra: गृहमंत्री शाह ने महाराष्ट्र के उमेश कोल्हे हत्याकांड की जांच NIA को सौंपी, नुपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने के बाद हुआ था मर्डरMaharashtra Politics: बीएमसी चुनाव में होगी शिंदे की असली परीक्षा, क्या उद्धव ठाकरे को दे पाएंगे शिकस्त?PM Modi In Telangana: 6 महीने में तीसरी बार तेलंगाना के CM केसीआर ने एयरपोर्ट पर PM मोदी को नहीं किया रिसीवSingle Use Plastic: तिरुपति मंदिर में भुट्टे से बनी थैली में बंट रहा प्रसाद, बाजार में मिलेंगे प्लास्टिक के विकल्पकेरल में दिल दहलाने वाली घटना, दो बच्चों समेत परिवार के पांच लोग फंदे पर लटके मिलेक्या कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में होने वाले हैं शामिल?कानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशाना500 रुपए के नोट पर RBI ने बैंकों को दिए ये अहम निर्देश, जानिए क्या होता है फिट और अनफिट नोट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.