scriptबस और कार में भिड़ंत, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत | Road Accident Three people dead | Patrika News

बस और कार में भिड़ंत, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

locationखरगोनPublished: Jun 18, 2019 09:05:39 pm

तीन अन्य गंभीर, दौड़वां के समीप इंदौर-इच्छापुर हाइवे पर हुआ हादसा, मरने वाले तीनों उज्जैन के रहने वाले

Road Accident Three people dead

दुर्घटना में क्षतिग्रस्त कार।

सनावद (खरगोन). सनावद से 16 किमी दूर ग्राम दौड़वां और सगडिय़ाव फाटे के बीच इंदौर-इच्छापुर हाइवे पर बस और कार में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस भीषण हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दो महिला सहित एक पुरुष ही हालत गंभीर है। तीनों मृतक बोहरा समाज के है और उज्जैन के निवासी बताए जा रहे हैं। दुर्घटना शाम 5.30 से पौने छह बजे के बीच हुई है। तीनों घायलों को सनावद से इंदौर रेफर किया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, कार से सनावद से बुरहानपुर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान सगडिय़ाव फाटे के पास सामने से आ रही निजी यात्री बस से कार की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोर की थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में अकबर अली पिता कादर (72), बेटा अमीरूद्दीन-अकबर (45) और पौते मुस्तफा-अमीरुद्दीन (14) की मौत हो गई। वहीं सलमा पति अकबर (60), जेनब पति आमीन (32) और ताहिर पिता अमीर (१७) घायल हुए हैं। इन तीनों को सनावद से इंदौर रेफर किया गया है। हादसे की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में बोहरा समाजजनों की सनावद अस्पताल में भीड़ जमा हो गई।
हकीमी दरगाह पर इबादत के लिए जा रहे थे
हादसे में हताहत परिवार के सभी सदस्य बुरहानपुर स्थित हकीमी दरगार पर इबादत के लिए जा रहे थे। लेकिन यहां तक पहुंचने से पहले ही रास्ते में कार दुर्घटना का शिकार हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दुर्घटना के चलते मृतकों की चीख तक नहीं निकल पाई। कार का परखच्चे उड़ गए। जैसे-तैसे मृतकों और घायलों को बाहर निकला गया।

लाशों को देख नम हुई आंख
अस्पताल में पिता, पुत्र और पौते की मौत की खबर सूनकर हर कोई स्तब्ध रह गया। लाशों को देखकर समाजजनों की आंखे नम हो गई। देर रात को उज्जैन से पहुंचे अन्य रिश्तेदार भी सदमे में नजर आए। सभी की रो-रोकर बुरा हाल हो गया। बुधवार को तीनों का पीएम होगा।

दुर्घटना के चलते लगा जाम
हाइवे पर हादसे के चलते एक बार फिर जाम की स्थिति निर्मित हुई। करीब आधे घंटे तक कार घटनास्थल पर खड़ी रही। इसे देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार को हटाया। जिसके बाद यातायात सुचारू रूप से चालू हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो