यहां नदी के किनारे पर पेड़ों के पीछे छिपे थे बदमाश, मौका मिला तो लूट के इरादे से किया बसों पर पथराव

सिरवेल क्षेत्र में हुआ लूट का प्रयास
लूट की नियत से वाहनों पर बदमाशों ने किया पथराव, बाल-बाल बचे यात्री
-पिपलझोपा-सिरवेल मार्ग पर रायसागर के आगे हुई घटना, लोगों के दहशत

सिरवेल.
भगवानपुरा थाना क्षेत्र के पिपलझोपा सिरवेल मार्ग पर रायसागर के नजदीक मंगलवार-बुधवार की रात अज्ञात बदमाशों ने लूट की नियत से वाहनों पर पथराव कर दिया। इस पथराव से यात्री बाल-बाल बचे और जैसे-तैसे खुद को बचाते हुए गंतव्य तक पहुंचे। अचानक हुई इस घटना के बाद से क्षेत्रवासियों व राहगीरों में दशहत का माहौल है।
घटना मंगलवार रात ९ बजे की बताई जा रही है। बदमाश एक के बाद एक कई वाहनों पर पत्थरबाजी की। खरगोन से सिरवेल की ओर आने वाले वाहन (एमपी 13 बीए 5456) में सवार होकर नितिन जैन आ रहे थे। रायसागर के आगे नाले के पास पेड़ों के पीछे से अज्ञात बदमाशों ने उनके वाहन पर पथराव किया। गनीमत रही के पत्थर कांच से नीचे चद्दर से टकराए। इसके बाद एक अन्य वाहन (एमपी 09 .7001) में सिरवेल से आ रहे राजू गोले पर भी बदमाशों ने पथराव किया। इसके बाद दो अन्य लोडिंग आयसर वाहनों को लूटने का प्रयास किया गया। लोगोंं का मानना है कि यह पथराव घात लगाकर बैठे बदमाशों की करतूत है। यह घटना रात 9 बजे से 11 बजे तक चलती रही।

पुलिस के वाहन पर नहीं हुआ पथराव
भगवानपुरा पुलिस भी मंगलवार रात करीब ११.३० बजे सिरवेल से निकली। लेकिन पुलिस के वाहन पर कोई पथराव नहीं हुआ। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल बना रहा।

Gopal Joshi
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned