scriptकृषि मंत्री बनने के बाद खरगोन पहुंचे सचिन यादव का 20 से अधिक मंचों से हुआ स्वागत | Sachin Yadav news khargone | Patrika News

कृषि मंत्री बनने के बाद खरगोन पहुंचे सचिन यादव का 20 से अधिक मंचों से हुआ स्वागत

locationखरगोनPublished: Jan 05, 2019 01:28:16 am

नवग्रह मंदिर से गायत्री मंदिर तिराहे पहुंचने में लगे दो घंटे

Sachin Yadav news

Sachin Yadav news

खरगोन. प्रदेश सरकार में कृषि मंत्री बनाए जाने के बाद कसरावद के युवा विधायक सचिन यादव शुक्रवार को पहली बार खरगोन पहुंचे। उनके आने की खुशी में समर्थकों द्वारा गर्मजोशी के साथ स्वागत की तैयारी की गई।शहर में २० से अधिक मंचों से सचिन यादव को स्वागत किया गया।इसकी शुरुआत दोपहर करीब २ बजे से हुई। नवग्रह मंदिर में भगवान नवग्रह के दर्शन के बाद काफिला शहर में पहुंचा।करीब दो घंटे तक निकले जुलूस में ट्रैफिक व्यवस्था के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करना पड़ी।
बावड़ी बसस्टैंड व गायत्री मंदिर तिराहे पर कुछके समय के लिए जाम भी लगा।इस दौरान पूर्व पीसीसी चीफ व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव, पूर्व विधायक परसराम डंडीर, भूपेंद्र यादव आदि नेता भी सचिन के साथ-साथ चल रहे थे।सचिन ने आधा रास्ता पैदल, तो आधा गाड़ी में बैठकर तय किया।मीडिया से चर्चा में सचिन यादव ने भाजपा और शिवराज पर तंज कंसते हुए कहा कि पूर्वमें भाजपा सरकार का काम था करो कम और बोला ज्यादा। कांग्रेस का उद्देश्य है कि प्रचार कम करो और काम ज्यादा करो।शिवराज ने १३ साल खुद की ब्रॉडिंग की और १०० करोड़ से अधिक फिजूलखर्च किए।हम ऐसा दिखावा नहीं करेंगे।वंदे मातरम् को लेकर किए जा रहे विरोध पर सचिन ने कहा कि भाजपा को सकारात्मक राजनीति करनी चाहिए।यह ऐसा मुद्दा नहीं है, जिस पर हंगामा किया जाए।
बावड़ी बस स्टैंड पर मनोज शाद व गंगाधरी जोशी, मांगरुल रोड नाका मनोज बार्चे, सीता वल्लभ मार्केट के सामने दीपक डंडीर, निजी पेट्रोप पंप के सामने पंचायत सचिव संघ, सर्किट हाउस पर इंजी. राधेश्याम पाटीदार, टीवीएस शोरुम गजानंद गोयल, विक्की पुलोरिया, केदार डावर समर्थकों ने स्वागत किया। गायत्री मंदिर तिराहे पर शोरूम, टेगौर पार्क पर अतिथि शिक्षक, खंडवा रोडपर विविकं तथा उद्यानिकी विभाग में कृषि और उद्यानिकी अधिकारियों द्वारा मंच लगातार मंत्री यादव का स्वागत किया।
जोशी समर्थकों ने बनाई दूरी
चुनाव में जीत और प्रदेश में सरकार बनने के बाद भी कांग्रेस के खेमे में गुटबाजी खत्म नहीं हुई। इसकी बानगी शुक्रवार को जिला मुख्यालय पर देखने को मिली। सचिन यादव के जुलूस से खरगोन विधायक रवि जोशी और उनके समर्थकों ने पूरे समय दूरी बनाई रखी।रास्ते में जिनते भी बैनर-पोस्टर लगे थे, उनमें एक भी रवि जोशी या उनके समर्थकों का नहीं था।नेताओं के बीच की यह दूरी कार्यकर्ताओं में चर्चा का विषय रही।
लेट होने पर बिना भाषण दिए आगे बढ़े
खंडवा रोडपर उद्यानिकी विभाग कार्यालय के सामने टेंट लगाकर मंच बनाया गया था। जहां सचिन यादव का भाषण होना था, लेकिन यह तैयारी धरी रह गई।कार्यक्रम लेट होने पर सचिन यादव ने यहां अधिकारियों के साथों से माला पहनी और आगे बढ़ गए।इसी दौरान उन्होंने दो किसानों को ट्रैक्टर की चॉबी सौंपी और खंडवा के लिए रवाना हुए।इस दौरान उद्यानिकी विभाग के उपसंचालक केके गिरवाल, कृषि उपसंचालक एमएल चौहान, सहायक संचालक प्रकाश ठाकुर आदि मौजूद थे।
इधर…रैली देखने रूके तो कट गई जेब
जुलूस के दौरान जेब कतरों ने भी कलाकारी दिखाते हुए पांच लोगों की जेब काट दी।नवग्रह मंदिर के पास शंकरलाल पाटीदार निवासी नंदगांव रोड बैंक से निकालकर घर जा रहे थे।नवग्रह मंदिर के समीप रैली को देखने शंकरलाल रूक गए।इस दौरान किसी ने उनकी बाइक पर टंगी थैली से २९ हजार रुपए निकाल लिए। इसी तरह जयंतिलाल पाटीदार शादी की तैयारी के लिए खरगोन आए थे, उनके जेब से १० हजार रुपए निकाल लिए है।गोपालपुरा के श्रीकृष्ण पाटीदार के बावड़ी स्टैंड पर ५६ हजार रुपए दवाई का पेमेंट देने आए थे। डायवर्शन रोड स्थित वाहन शोरूम के पास से अलकेश पाटीदार के जेब से ५१ हजार रुपए निकल गए। प्रकाश महाजन के पांच हजार उड़ा दिए। इसकी भनक लगने पर पुलिस हरकत में आईऔर तीन से चार नाबालिग चोरों को पकड़ा गया।सीसीटीवी फुटेज में भी बच्चा चोर लोगों की जेब से पर्स निकाले देखे गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो