scriptविवादों में सलमान खान की दबंग-3, बाउंसर को मारा तमाचा, महेश्वर को बताया यूपी का हिस्सा | salman khan dabang 3 controversy maheshwar | Patrika News

विवादों में सलमान खान की दबंग-3, बाउंसर को मारा तमाचा, महेश्वर को बताया यूपी का हिस्सा

locationखरगोनPublished: Apr 04, 2019 12:52:02 pm

Submitted by:

Manish Gite

विवादों में सलमान खान की दबंग-3, बाउंसर को मारा तमाचा, महेश्वर को बताया यूपी का हिस्सा

salman khan

salman khan

महेश्वर। सलमान खान की फिल्म दबंग-3 की शूटिंग रोज नए विवादों के साथ जुड़ रही है। पहले राजबाड़ा गेट बंद करने व देवदर्शन पर रोक लगने से फिल्म प्रबंधन विवादित रहा है। बुधवार को घाट पर विराजित शिवलिंग पर कैमरा टीम ने तख्त डालकर फिर से विवाद को जन्म दे दिया। लगातार उठते विवादों को शांत करने सलमान ने शूटिंग छोडी और मीडिया को सफाई दी। उन्होंने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग यूपी में करने वाला था, लेकिन महेश्वर फेमस हो, इसलिए आया हूं।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुझसे कहा था कि इंदौर आपकी जन्म स्थली है, इसे प्रमोट करो। कोई गेटअप वाला साधु सिगरेट पीता है तो सलमान क्या करे। फिल्म रिलीज होने दो फिर देखना महेश्वर का नाम।

 

update news – फिर विवादों में सलमान खान, दबंग-3 की शूटिंग के लिए शिवलिंग के ऊपर रखा तखत

 

बाउंसर को जड़ा तमाचा
जिस समय सलमान मीडिया से बात कर रहे थे, इस दौरान एक बाउंसर बीच में आ गया। उसकी दखलअंदाजी से सलमान नाराज हो गए। भीड़ के सामने ही बाउंसर को सलमान ने एक चांटा जड़ दिया।


क्षतिग्रस्त न हो शिवलिंग इसलिए लगाया था तख्त
बुधवार को सेट तैयार करते समय यूनिट के लोगों ने घाट पर स्थापित प्राचीन शिवलिंग पर तख्त रख दिया था। सामाजिक संस्थाओं ने इसका भी विरोध किया। सोशल मीडिया पर आलोचना भी हुई। इस बात को लेकर यूनिट के जवाबदारों का तर्क था कि शिवलिंग को किसी तरह की क्षति न पहुंचे, इसके लिए ऐसा किया है।

 

महेश्वर को दिखाएंगे यूपी
विवादों पर बोलते हुए सलमान ने यह कहा वे महेश्वर का नाम फेमस करने आए हैं, लेकिन एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि महेश्वर में दिखाए दृश्यों को वे यूपी दिखाएंगे। इस पर मीडिया ने उनसे पूछा कि महेश्वर के नाम को डायलाग ही फिल्म में डाल दो तो इस पर वे कुछ संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए।


महेश्वर से मेरा पुराना संबंध
सलमान ने कहा कि महेश्वर से मेरा पुराना संबंध है। मेरे दादाजी यहां रहे हैं। यहां की यादें परिवार से जुड़ी हैं। मैं कभी इंस्टाग्राम पर पोस्ट नहीं करता, लेकिन महेश्वर को लोग जाने इसलिए यहां की पोस्ट अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से रोज कर रहा हूं। सलमान ने अपने प्रशंसकों के साथ अभिवादन करते पोस्ट शेयर की। एक प्रशंसक के स्केच पर आटोग्राफ भी दिए। उन्होंने इंस्टा पर थैंक्यू फैंस, थैंक्यू महेश्वर, थैंक्यू मध्यप्रदेश लिखा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो