scriptसेल्दा एनटीपीसी प्लांट में घुसे चोर गार्ड ने हवाई फायर कर भगाया | Selda ntpc plant in khargone | Patrika News

सेल्दा एनटीपीसी प्लांट में घुसे चोर गार्ड ने हवाई फायर कर भगाया

locationखरगोनPublished: Jul 04, 2019 02:03:03 am

Submitted by:

Jay Sharma

बेडिया थाना: वारदात से प्लांट पर काम कर रहे मजदूरों में अफरातफरी

Selda ntpc plant in khargone

Selda ntpc plant in khargone

सनावद (खरगोन). सेल्दा स्थित एनटीपीसी पावर प्लांट से चोरी की वारदात थम नहीं रही। मंगलवार रात अज्ञात बदमाश चोरी की नीयत से प्लांट में घुसे। मौजूद गार्ड ने बंदूक से तीन बार हवाई फायर किए। इससे चोर भाग गए। फायर की आवाज सुन कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गई, बाद में गार्ड के चोर को भगाने के लिए फायर करने की जानकारी सामने आने के बाद राहत की सांस ली है। वहीं स्थानीय पुलिस मामले को दबाने में जुटी हुई है, जबकि इस पूरी घटना का वीडियो भी वायरल हो गया। इसके बाद भी एसपी ने घटना से खुद को अनभिज्ञ बताया। ग्रामीणों ने बताया कि मंगलवार रात प्लांट में चोरों ने दस्तक दी। चौकीदारों की सतर्कता से वे चोरी नहीं कर पाए और अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गए। ग्रामीणों ने बताया कि पिछले दो दिन से प्लांट के आसपास लगातार अपराध हो रहे थे। इसके बाद प्लांट के आसपास के इलाके को पुलिस ने छावनी में तब्दील कर दिया है। बेडिय़ा टीआई रामसिंह मेड़ा ने बताया कि घटना के बाद आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे। एहतियात के तौर पर प्लांट के पास वज्र सहित पुलिस बल तैनात किया गया है।
कार से आए बदमाशों ने की लूटपाट
मंगलवार शाम 6:30 बजे अज्ञात बदमाशों ने रोडिया व उमरिया बीच नहर के पास ब्रिज से गुजरते समय ऑयल टैंकर चालक को लूट लिया। सफेद कार में सवार सात लोगों ने ऑयल टैंकर को रोका और ड्राइवर ईश्वर और क्लीनर मुकेश से हॉकी से मारपीट की। दोनों को गोगावां में एक्सरे के बाद खरगोन रैफर किया गया। गोटिया मुंबई निवासी ड्राइवर ने बताया कि उसके पास 7 हजार रुऔर मोबाइल थे, जिन्हें लूट लिया। ड्राइवर ने बताया महाराष्ट्र मुंबई के गोटिया शिवाजी नगर थाने का निवासी हूं। पुलिस ड्राइवर और क्लीनर को लेकर रोडिया पुलिस चौकी गए, जहां से घायलों को सिविल हॉस्पिटल गोगावां से एक्सरे के लिए खरगोन रैफर किया।
टैंकर चालक को ल_-डंडों से पीटा
दूसरी घटना खरगोन-सनावद रोड पर हुई, जहां ऑयल टैंकर चालक से मारपीट कर लूटपाट हुई। उप्र निवासी चालक इरफ ान ने बताया कि लुटेरों ने ल_ एवं डंडों से बुरी तरह पिटाई की। पिटाई के निशान ड्राइवर की पीठ पर दिख रहे हैं। लगातार घटना से ग्रामीण दहशत में हैं। जनपद सदस्य मांगीलाल बोरकर ने बताया कि दिनदहाड़े लूट हुई। साथ ही मारपीट कर वाहन को लूटा गया। मार्ग पर गश्त नहीं होने से घटनाए बढ़ी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो