फिर विवादों में सलमान खान, दबंग-3 की शूटिंग के लिए शिवलिंग के ऊपर रखा तखत

फिर विवादों में सलमान खान, दबंग-3 की शूटिंग के लिए शिवलिंग के ऊपर रखा तखत

Pawan Tiwari | Publish: Apr, 04 2019 10:14:21 AM (IST) | Updated: Apr, 04 2019 10:40:20 AM (IST) Khargone, Khargone, Madhya Pradesh, India

फिर विवादों में सलमान खान, दबंग-3 की शूटिंग के लिए शिवलिंग के ऊपर रखा तखत

भोपाल. फिल्म अभिनेता सलमान खान एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं। सलमान खान की फिल्म दबंग-3 की शूटिंग इन दिनों मध्यप्रदेश के महेश्वर में चल रही है। यहां सलमान खान की फिल्म दबंग-3 की शूटिंग तीसरे दिन भी विवादों से घिरी रही। फिल्म के सेट पर एक शिवलिंग के ऊपर तखत रखा नजर आया जिसके बाद यह तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो गई और लोगों ने सलमान खान की फिल्म का विरोध शुरू कर दिया। हालांकि मामले को बढ़ता देख खुद सलमान खान मीडिया के सामने और सफाई दी।

 

salman khan

क्या कहा सलमान खान ने
सलमान ने मामले में सफाई देते हुए कहा- "शिवलिंग के ऊपर शूटिंग के दौरान तखत इसलिए रख दिया गया होगा कि शिवलिंग को कोई नुकसान नहीं हो। शूटिंग के बाद तखत हटा लिया गया। सलमान ने कहा कि हमारा सेटअप उत्तरप्रदेश में लगने वाला था लेकिन दो महीने पहले मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा था कि आप इंदौर से हैं, इसलिए मध्यप्रदेश में फिल्म की शूटिंग करें जिसके बाद महेश्वर का चयन किया है। बता दें कि सलमान खान का जन्म मध्यप्रदेश के इंदौर में हुआ है और उनकी शुरुआती शिक्षा भी मध्यप्रदेश में हुई है।

 

salman khan

सलमान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग
शिवलिंग में तखत करने के साथ ही राजनीति भी शुरू हो गई है। भाजपा नेता हितेश वाजपेयी ने ट्वीट करते हुए कहा है- इस विषय पर सलमान खान को माफ़ी मांगना चाहिए या नाराज़ होना चाहिए ? क्या कमलनाथ जी और दिग्विजय सिंह बताएं कि इस अपवित्र "हिंदुत्व" विरोधी कार्य को आपका समर्थन है ? यदि नहीं तो हिन्दुओं की भावनाओं को आहात करने का यह प्रयास नहीं है ? क्या मध्यप्रदेश चुनाव आयोग इस आपराधिक कृत्य का संज्ञान लेंगे जिससे एक वर्ग को भड़काने का प्रयास हो रहा है ? इसलिए मेरी मांग है चुनाव आयोग से कि तत्काल फिर दर्ज कर सलमान खान/कमलनाथ/दिग्विजय सिंह का आपराधिक अन्वेषण किया जाए और तथ्यों के आधार पर दंड तय हो।

 

 


सलमान ने कहा- अपना घर समझकर आया हूं
फिल्म की शुरुआत से पहले सलमान खान और ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने कहा था मेरे दादाजी यहां डीआईजी रहे हैं। अपना घर समझकर यहां आया हूं। मैं सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करता, लेकिन महेश्वर का नाम हो, इसलिए लगातार फोटो-वीडियो पोस्ट कर रहा हूं।

फिल्म की शूटिंग में विवाद
दबंग-3 पहले दिन की शूटिंग के साथ ही विवादों में आ गई थी। नर्मदा घाट पर झंडे लगाने के लिए लोहे के मोटे तारों से पुरातात्विक धरोहर को बांध दिए जाने से लोगों ने इसका विरोध किया था। उसके बाद राजबाड़ा में देवी अहिल्या बाई की राजगादी और देव पूजा स्थल पर आने-जाने के दरवाजे बंद करना। नर्मदा घाट पर साधु-संतों पर एक गाना फिल्माया जाने के बाद अब शिवलिंग पर तखत रखने का भी विरोध शुरू हो गया है।

 

शूटिंग का एक वीडियो हुआ था लीक
महेश्वर में दबंग-3 के टाइटल सांग हुड-हुड दबंग का वीडियो लीक हो गया था। इस वीडियो में सलमान खान का शानदार लुक नजर आ रहा है और महेश्वर का खूबसूरत घाट भी दिख रहा है। बता दें कि यहां लगभग 13 दिन में शूटिंग पूरी की जायेगी, जिसमें 500 से अधिक डांसर्स नजर आयेंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned