सिरफिरे युवक ने कर दिया कुछ ऐसा कि रहवासियों ने कर दी सामूहिक पिटाई...

युवक की शर्मनाक करतूत
लोगों ने की सामूहिक पिटाई, पुलिस के हवाले किया तो डायल 100 वाहन से कूदकर की भागने की कोशिश
-रहवासियों ने थाने पर जाकर की शिकायत, बोले- करीब एक साल से कर रहा है हरकतें, आज चढ़ा है हत्थे

By: Gopal Joshi

Updated: 12 Feb 2021, 07:16 PM IST

खरगोन.
बिस्टान रोड स्थित स्वर्णकार कॉलोनी में शुक्रवार को रहवासियों ने एक युवक को बाथरूम में तांकझां करते रंगे हाथों पकड़ लिया। युवक की सामूहिक पिटाई की। वह बार-बार भागने की फिराक में था। रहवासियों ने पैर बांधे और पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया और उसे डायल १०० वाहन से कोतवाली भेजा। लेकिन युवक ने वाहन से भी फरार होने की नाकाम कोशिश की। आखिरकार पुलिस ने उसे कोतवाली पहुंचाया और रहवासियों की शिकायत पर केस भी दर्ज किया है।
थाना कोतवाली से मिली जानकारी के अनुसार संजय नगर निवासी समीर पिता सलीम स्वर्णकार कॉलोनी के एक मकान की बॉथरूम में वेंटीनेशन से तांकझांक कर रहा था। युवक की हरकत से रोष में आए रहवासियों ने उसे पकड़ा और सामूहिक पिटाई कर दी। रहवासियों ने थाने पहुंचकर बताया कि वह पहले भी इस तरह की हरकत कर चुका है। अब पकड़ में आया है। रहवासियों की शिकायत पर पुलिस न समीर के खिलाफ केस दर्ज किया।

डायल 100 से भी भागने की कोशिश
पुलिस ने बताया स्वर्णकार कॉलोनी से गिरफ्तार करने के बाद युवक को डायल १०० वाहन से कोतवाली पहुंचाया गया। लेकिन बिस्टान नाका क्षेत्र में नाग मंदिर के पास युवक ने वाहन से भी भागने की कोशिश की। जवानों ने उसे पकड़ा और थाने पहुंचाया। पुलिस ने बताया केस दर्ज कर लिया है। युवक को न्यायालय में पेश करेंगे।

Gopal Joshi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned