प्रेमिका को घर में दफन कर फरार हुआ प्रेमी, प्लास्टर तोड़ तीन फुट खुदाई के बाद मिली लाश

फिल्म 'दृश्यम' की तरह मध्यप्रदेश में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर उसे अपने नए घर में दफन कर दिया और फरार हो गया..

By: Shailendra Sharma

Published: 28 Jan 2021, 04:26 PM IST

खरगौन. खरगौन जिले में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना मोहनखेड़ी गांव की है जहां एक नए मकान से एक महिला की लाश मिली है। लाश को मकान में दफन किया गया था और ऊपर से सीमेंट का प्लास्टर कर दिया गया था। बाद में जब बंद घर से बदबू आई तो पुलिस ने जांच की और प्लास्टर तोड़ने के बाद तीन फीट खुदाई करने पर महिला की सड़ी गली लाश बरामद हुई। महिला की शिनाख्त मोहनखेड़ी गांव की रहने वाली छाया बाई के तौर पर हुई है।

khargone.jpg

लाश दफन करने के बाद कर दिया था सीमेंट का प्लास्टर
महिला छायाबाई पहले से शादीशुदा थी लेकिन बीते कुछ दिनों से वो पति से अलग होकर मोहनखेड़ी गांव में अपने पिता भायराम के साथ रह रही थी। 30 दिसंबर को अचानक छायाबाई पिता के घर से गायब हो गई। छायाबाई के साथ ही उसका प्रेमी संतोष जो कि गांव का ही रहने वाला था वो भी गायब था। जिस पर ग्रामीणों व महिला के पिता को शक हुआ कि शायद दोनों साथ में भाग गए हैं। छायाबाई के पिता ने बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी थाने में दर्ज कराई थी। और ये भी आरोप लगाया था कि संतोष ने अपने नए मकान में छाया को कैद कर रखा है।

deadbody.jpg

परिजन की शिकायत पर पुलिस ने मामले की तफ्तीश की और प्रेमी संतोष के नए मकान की तलाशी भी ली लेकिन वहां पुलिस को कुछ नहीं मिला घर पूरी तरह से खाली था। प्रेमी संतोष के साथ उसका पिता किशोर भी गांव से फरार थे। जिनकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही थी। इसी बीच 26 जनवरी के दिन संतोष के घर से बदबू आने के बाद आसपड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। एक बार फिर पुलिस मौके पर पहुंची और मकान की तलाशी ली लेकिन मकान खाली था। घर से बदबू आ रही थी जिससे पुलिस का शक गहराया। मकान के एक हिस्से में सीमेंट का प्लास्टर उखड़ा हुआ था और जब पुलिस ने उस स्थान का प्लास्टर तोड़कर खुदाई की तो तीन फीट नीचे छायाबाई की लाश बरामद हुई जो बुरी तरह सड़ चुकी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर फरार प्रेमी संतोष व उसके पिता किशोर की तलाश तेज कर दी है। वहीं इस घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है हर कोई घटना और घटना को अंजाम देने के तरीके से हैरान है।

देखें वीडियो- एनकाउंटर के डर से बदमाशों ने पुलिस के सामने डाले हथियार

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned