महेश्वर में फिल्माया पैडमैन का गाना, लड़की सयानी हो गई पर नाची राधिका आप्टे 

 महेश्वर में फिल्माया पैडमैन का गाना, लड़की सयानी हो गई पर नाची राधिका आप्टे 

मध्यप्रदेश के जिला खरगोन के महेश्वर में पैडमैन की शूटिंग हो रही है, यह फिल्म महिलाओं के मासिक धर्म व उन्हे जागरुक करने को लेकर बन रही है...

महेश्वर. अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म पैडमैन की शूटिंग इन दिनों महेश्वर में चल रही है। दमदार विषय के चलते यह फिल्म भारत ही नहीं विश्व के पटल पर कारनामा दिखा सकती है। जानकारों की माने तो फिल्म को आस्कर के लिए भी चुना जा सकता है। यह पहला अवसर है कि महिलाओं की समस्याओं पर जाग्रति के लिए इतने बड़े मंच पर इसे उठाने का साहस फिल्म निर्माता और डायरेक्टर ने लिया है।

Padman movie

रविवार को महेश्वर की बुनकरों की संस्था रेवा सोसायटी में फिल्म का गाना शूट किया गया जो फिल्म की स्टोरी पर बनाया गया है। इसमें राधिका आप्टे गाने- 'लगता है, लगता है लड़की सयानी हो गई, लड़की सयानी... गुडिय़ा सयानी हो गई, लड़की-लड़की सयानी हो गई... पर नाचते नजर आई। 
 




लड़की के पहली बार मासिक धर्म होने पर सेलेब्रेशन गाना लग रहा है। फिल्म भी उसी उद्देश्य को लेकर बनाई जा रही है। राधिका आप्टे के साथ 25 महिलाएं इस डांस को रेवा सोसायटी बुनकरों की संस्था में फिल्माया।


गली-गली घूमकर शॉट के लिए देखी जगह
फिल्म पैडमैन पदमश्री अवार्ड मरुगनाथम की रियल स्टोरी पर बन रही बायोपिक है। इसमें महिलाओं के ऐसे पहलु पर जाग्रति का प्रयास किया गया है, जब पहली बार कोई युवती समझदार होती है तो उसके मन में कितने विचार होते हैं। वह किन समस्याओं से जूझ रही है, उसे क्या जरुरतें होती हैं, इन सब मार्मिक विषयों पर फिल्म बन रही है। 

Padman movie
फिल्म में अक्षय कुमार, सोनम कपूर, राधिका आप्टे, अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में है। डायरेक्ट आर बाल्कि और प्रोड्यूसर अनिल नायडू इस फिल्म को बेहतर बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए उन्होंने खुद गली-गली घूमकर शॉट के लिए जगह तय की है। निमाड़ में 40 दिन शूटिंग चलेगी। इस फिल्म की खास बात यह है कि इसकी कहानी में महेश्वर को ही दिखाया जाएगा।


MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned