script

कॉलोनी-मोहल्लों में लगाए बेरिकेट्स, सड़क पर पसरा सन्नाटा, घरों में रहने की हिदायत

locationखरगोनPublished: Apr 05, 2020 06:41:52 pm

Submitted by:

Gopal Joshi

-शहर में एक केस पाजीटिव आने के बाहर लोगों ने पूरी तरह घरों से बाहर निकलना किया बंद

silence on the road

आवाजाही पूरी तरह बंद कर दी गई।

खरगोन.
शहर के सहकार नगर में कोरोना वायरस को एक केस पॉजीटिव मिला है। इसके बाद से प्रशासन ने शहर में सख्ती बरती। अन्य इलाकों में कॉलोनियों व मोहल्लों के मुहानों पर बेरिकेट्स लगा दिए गए। रविवार को इसका असर बाजार में भी देखा गया। जो इक्का-दुक्का लोग निकल रहे थे वह भी अब घरों में रहने लगे हैं।
रविवार को सनावद रोड के पटेल नगर, कमला नंबर, जैतापुर खेत्र हाउसिंगबोर्ड, बिस्टान रोड स्थित मास्टर कॉलोनी, स्वर्णकार कॉलोनी आदि जगह मुख्य मार्गों पर बेरिकेट्स लगाए गए। आवाजाही पूरी तरह बंद कर दी गई। रह वासियों को हिदायत दी कि क्षेत्र से बाहर न कोई जाए। घरों में रहे और लॉक डाउन का पालन करें। उधर, कलेक्टर गोपालचंद डाड भी लगातार लोगों से लॉक डाउन का पालन की अपील कर रहे हैं। कलेक्टर ने कहा- बचाव जनता के हाथों में है। लॉक डाउन का पालन और सोशल डिस्टेंस भी सबसे बेहतर विकल्प है। पॉजीटिव केस मिलने के बाद उस क्षेत्र में सख्ती ज्यादा हो जाती है। कई तरह की समस्याएं होती है। तमाम उलझनों से बचने के लिए रहवासी घरों में रहे और लॉक डाउन का पालन करें। रविवार को नगरपालिका की टीम ने भी पूरे शहर में सेनेटाइेशन किया।
सहकार नगर में दूसरे भी दिन सर्वे
सहकार नगर में पॉजीटिव केस मिलने के बाद अब स्वास्थ्य विभाग की टीम घर-घर दस्तक दे रही है। सर्वे में सर्दी-खांसी व बुखार के मरीजों के अलावा बाहर से आने वालों की पूछताछ की जा रही है। रविवार को भी टीम ने यह काम किया।
सड़कों पर छाया सन्नाटा
रविवार को शहर की सड़कों पर इक्का-दुक्का लोग भी नजर नहीं आए। सबसे व्यस्ततम मार्ग एमजी रोड पर दिनभर सन्नाटा पसरा रहा। वैसे लॉक डाउन के बाद भी कुछ लोग केवल माहौल देखने बाहर निकल रहे थे, लेकिन रविवार को वह भी घरों में कैद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो