script‘दबंग-3’ में कुछ ऐसे दिखेंगे ‘चुलबुल पांडे’ और उनकी ‘रज्जो’, फोटो में देखिए पहला लुक | sonakshi sinha share dabangg 3 look with salman khan | Patrika News

‘दबंग-3’ में कुछ ऐसे दिखेंगे ‘चुलबुल पांडे’ और उनकी ‘रज्जो’, फोटो में देखिए पहला लुक

locationखरगोनPublished: Apr 05, 2019 12:45:04 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

‘दबंग-3’ में कुछ ऐसे दिखेंगे ‘चुलबुल पांडे’ और उनकी ‘रज्जो’, फोटो में देखिए पहला लुक

dabangg 3

dabangg 3

खरगोन। सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दबंग-3’ की शूटिंग में बिजी हैं। मध्यप्रदेश की धार्मिक नगरी महेश्वर में फिल्म की शूटिंग हो रही है। सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं। वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर अरबाज खान है। फिल्म में सलमान खान के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा है, जो कि चुलबुल पांडे की पत्नी रज्जों का किरदार निभा रही हैं। आपको बता दें कि महेश्वर में लगे शूटिंग सेट से लगातार सलमान की नई फोटोज सामने आ रही हैं। इसी बीच एक बार फिर खुद सलमान खान ने अपने फैन्स के लिए नई फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में वो अपनी मस्कुलर बॉडी दिखाते नजर रहे हैं। सलमान खान ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘दंबग-3 के सेट पर चुलबुल टाइम बिताते हुए।’

इंस्टाग्राम पर लिखा- ‘रज्जो इज बैक’…..

आपको बता दें कि सलमान के ये फोटो डालते ही कुछ ही देर में फोटो को 9 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर दिया है। वहीं अभी तक सलमान का चुलबुल वाला ऑफिशियल फ्रंट लुक सामने नहीं आया है। बात अगर सोनाक्षी सिन्हा की करें तो उनका फर्स्ट लुक जरूर रिवील हो गया है। सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर अपने मोस्ट फेवरेट रज्जो लुक तो वायरल कर दिया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘रज्जो लौट आई है’। दबंग से लेकर दबंग-3 तक… यह घर वापसी है। आज मेरे पहले शूट का पहला दिन है। मुझे गुड लक विश करें।’ इस लुक में सोनाक्षी पिंक एंड व्हाइट कलर की साड़ी पहने खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

RAJJO is back!!! From Dabangg, to Dabangg 3 …Its homecoming. Day 1 of shoot for me today, wish me luck ❤️ #DabanggGirl

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

नर्मदा के घाट पर नजर आए सलमान

बीते दिन पहले सलमान ने फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो नर्मदा के घाट पर नजर आए थे। फोटो में सलमान का चुलबुल पांडे वाला अंदाज दिखा था। सलमान को घाट पर चलते हुए देखा गया था वहीं पीछे कुछ बच्चे नदी में छलांग लगा रहे थे। फोटो शेयर करते हुए सलमान ने लिखा था ‘नर्मदा के सुंदर घाटों पर दबंग 3 की शूटिंग कर रहे हैं।’ 10 साल बाद सलमान और प्रभुदेवा एक साथ किसी फिल्म के लिए काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ने एक साथ फिल्म वान्टेड में काम किया था, जोकि साल 2009 में रिलीज हुई थी।

नन्हें फैंस से की मुलाकात

वैसे तो फिल्म के सेट पर सलमान अपने किसी भी फैंस से नहीं मिलते है लेकिन जब उन्हें पता चला कि वह कैंसर से जूझ रहा है और मिलने के लिए आया है तो सलमान ने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर नन्हें फैंस से मुलाकात की। सलमान का ये बर्ताव अन्य फैंस को खूब पसंद आया।

सलमान को बताना पड़ा मैं भी शिवभक्त

बुधवार की सुबह से महेश्वर में चल रही दबंग-तीन की शूटिंग के दौरान सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें व वीडियो वायरल हुए, जिसमें शिवलिंग पर तखत लगाकर लोगों को नाचते हुए और शिवलिंग के पास गलत तरीके से बैठे हुए दिखाया गया था। इस तस्वीर के आधार पर लोगों ने शूटिंग का विरोध भी किया. मामले के तूल पकड़ने पर शिवलिंग पर लगे तखत को हटा दिया गया। शाम को सलमान खान ने स्वयं सामने आकर मामले पर सफाई दी और बताया कि शिवलिंग की सुरक्षा के लिए बॉक्स लगाया गया था. मै स्वयं बड़ा शिवभक्त हूं, आप शूटिंग नहीं करने देना चाहते तो तुरंत पैकअप कर चला जाऊंगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो