सड़क पर खड़े होकर खिलौनों की तरह बेच रहा था हथियार, पुलिस ने पकड़ा

तीन देसी कट्टे व दो कारतूस बेचने के लिए ग्राहक ढंूढ रहा था युवक, पुलिस ने पकड़ा

By: Gopal Joshi

Published: 21 Jul 2021, 06:33 PM IST

खरगोन.
अक्सर सड़क के किनारों पर खिलौने बेचने वाले हमने कई देखे हैं लेकिन इस तरह यदि कोई हथियार बेचे तो इसे कहेंगे। ऐसी की गुस्ताखी मप्र के खरगोन जिले में एक युवक ने की। वह सड़क पर खड़े होकर हथियारों की बिक्री के लिए ग्राहक तलाश रहा था। ग्राहक तो मिले नहीं लेकिन उस शख्स की मुलाकात पुलिस से हो गई। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से तीन देसी कट्टे, दो कारतूस मिले हैं।
मेनगांव पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 19 जुलाई को मुखबीर से सूचना मिली कि एक युवक बाइक (एमपी 10 एमबी 6147) से सिगनुर से गोपालपुरा ओर जा रहा है। उसके पास अवैध देशी कटटे हैं। पुलिस ने तत्काल टीम को वहां मुस्तैद किया। एसडीओपी रोहित सिंह अलावा व थाना प्रभारी निरीक्षक परमानंद गोयल के नेतृत्व में टीम मुखबिर के बताए स्थान पर पहुंची। यहां झाडिय़ों में छुपकर युवक का इंतजार करती रही। इस दौरान वह युवक आया जिसे घेराबंदी कर पकड़ा।

सिगनुर का निकला युवक, हथियार बेचने आया था
पुलिस गिरफ्त में आए युवक ने अपना नाम अंतरसिंह सामंतसिंह पटवा (२३) बताया। वह सिगनुर का रहने वाला है। उसके पास से तीन देसी कट्टे व दो कारतूस मिले। अंतरसिंह ने बताया देशी कटटों को बेचने के लिए वह गोपालपुरा आया था। सौदा नहीं बना। अन्य लोगों से खरीदारी की बात कर रहा था।

बीच राह में होती है सौंदेबाजी
युवक ने बताया उसने ग्रामीणों को भी यह सूचना दी थी कि यदि किसी को देसी कट्टा चाहिए तो वह गोपालुपरा और काजलपुरा के बीच रोड पर आए। नकद रुपए देकर मनचाहा कट्टा खरीदे। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

Gopal Joshi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned