दो पक्षों के बीच विवाद में हुआ पथराव, तनाव से मची अफरा-तफरी

शहर के तवड़ी चौक क्षेत्र की घटना, सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे, बाजार बंद, घटना से सहमें रहवासी

By: हेमंत जाट

Published: 23 Feb 2021, 09:30 PM IST

खरगोन.
शहर के तवड़ी चौक मटन मार्केट क्षेत्र में मंगलवार को दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढऩे से इधर-उधर से पत्थर फेंके गए। तनाव के चलते करीब आधे घंटे तक पथराव हुआ। इससे अफरा-तफरी मच गई। लोग घबराकर अपने घरों में छुप गए। घटना शाम करीब साढ़े 6 बजे की है। हालांकि सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला। जिससे विवाद ने बड़ा रूप नहीं लिया। उधर, विवाद की सूचना शहर के अन्य क्षेत्रों में आग की तरफ फैल गई। इसके बाद साराफा बाजार, राधावल्लभ मार्केट, तवड़ी मोहल्ला क्षेत्र की कुछ दुकानों तत्काल बंद हो गए। एमजी रोड व अन्य बाजार खुला रहा। कुछ चश्मदीद लोगों से बातचीत कर घटना की जानकारी ली गई। एसपी शैलेंद्रसिंह चौहान ने बताया कि विवाद की सूचना पर पुलिस फोर्स तैनात किया है। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

दोनों ओर से बरसे पत्थर, सहमें रहवासी
सांप्रदायिक विवाद की घटना से लोग बुरी तरह सहमें हुए है। झगड़ा करने वाले कौन लोग थे। यह भी किसी को पता नहीं। भीड़ ने एकाएक पथराव कर दिया। करीब आधे घंटे तक जमकर पत्थर चले। इससे सड़कें पत्थरों से पट गई।

पुलिस ने उड़ाया ड्रोन, घरों में सर्चिंग
पुलिस द्वारा उपद्रवियों की धरपकड़ के लिए क्षेत्र में सर्चिंग की गई। घटनास्थल के करीब 20 से 25 घरों की छतों चढ़कर तलाशी ली। इसके अलावा ड्रोन की मदद से गलियोंं के अंदर भी सर्चिंग की गई। एसपी से जब पूछा गया कि घटना में किसी को चोट आई है या नहीं। तो उन्होंने कहा कि अभी जानकारी लें रहे हैं।

स्थिति कंट्रोल में
दो पक्षों के बीच विवाद हुआ था। सूचना मिलने पर पुलिस ने पहुंचकर पथराव को रूकवाया। अभी घटना का कारण स्पष्ट नहीं है। जो लोग भी विवाद में शामिल थे, उनकी पहचान कर गिरफ्तार करेंगे।
शैलेंद्रसिंह चौहान, एसपी खरगोन

हेमंत जाट Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned