scriptstreet dog was roaming on road by pressing deadbody of newborn | नवजात का शव मुंह में दबाकर सड़क पर घूम रहा था स्ट्रीट डॉग, जिसने भी देखा मंजर रह गया सन्न | Patrika News

नवजात का शव मुंह में दबाकर सड़क पर घूम रहा था स्ट्रीट डॉग, जिसने भी देखा मंजर रह गया सन्न

आवारा कुत्ता अपने मुंह में एक नवजात शिशु का शव दबाकर ले जाते हुए नजर आया। इलाके में जिस किसी ने भी ये नजारा देखा वो सन्न रह गया।

खरगोन

Updated: January 12, 2022 09:15:05 pm

खरगोन. प्रदेश में आवारा कुत्तों का आतंक दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। पिछले दिनों राजधानी भोपाल के बागसेविन्या इलाके में आवारा कुत्तों द्वारा मासूम बच्ची पर हमले की घटना अभी लोगों के जहन से उतरी भी नहीं थी कि, गुरुवार को सूबे के खरगोन में एक आवारा कुत्ता अपने मुंह में एक नवजात शिशु का शव दबाकर ले जाते हुए नजर आया। इलाके में जिस किसी ने भी ये नजारा देखा वो सन्न रह गया। किसी तरह राहगीरों ने कुत्ते के मूंह से नवजात को छुड़ा तो लिया, लेकिन तबतक वो मर चुका था। नवजात का शरीर बुरी तरह नुचा हुआ था और उसका एक पैर भी गायब था। फिलहाल, मेनगांव थाना पुलिस ने मामला संज्ञान में लेकर मर्ग कायम कर लिया है।

News
नवजात का शव मुंह में दबाकर सड़क पर घूम रहा था स्ट्रीट डॉग, जिसने भी देखा मंजर रह गया सन्न


जांच में जुटी पुलिस का मानना है कि, कुत्ते के हमले से जिस नवजात की मौत हुई है, उसे कुत्ता किसी अस्पताल से जिंदा दबोचकर लाया होगा। घटना खरगोन के साकेत नगर इलाके की है। सबसे पहले सड़क पर खेल रहे बच्चों की नजर उस कुत्ते पर पड़ी तो उन्होंने शोर मचाते हुए वहां मौजूद सभी बड़ों को इसकी खबर दी। बच्चे को कुत्ते के मूह में दबा देख इलाके में खलबली मच गई। कुछ लोगों ने नवजात को कुत्ते के मुंह से छुड़ाकर पुलिस को इसकी सूचना दी। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो बच्चा मुश्किल से एक दिन का था, जो मर चुका था। फिलहाल, पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। घटना के बाद से इलाके के लोग सहमें हुए हैं।

यह भी पढ़ें- कोरोना के इलाज में 8 महीने में खर्च किये 8 करोड़, फिर भी नहीं बची जान


इन एंगलों पर पुलिस कर रही तफ्तीश

News

पुलिस की शुरुआती जांच में ये पता नहीं चल सका है कि, कुत्ता बच्चे को कहां से उठाकर लाया था। वो जीवित था भी नहीं। पुलिस को आशंका है कि, या तो कुत्ता किसी अस्पताल से नवजात को मूंह में दबाकर लाया होगा या फिर किसी ने नवजात की मौत के बाद उसे ठीक से दफनाया नहीं होगा, जिसे आवारा कुत्ता निकाल लिया हो। कुत्ते के जबड़ों में फंसा नवजात बुरी तरह से क्षप्त विक्षप्त हो चुका था। फिलहाल पुलिस हर एक एंगल की गहराई से जांच कर रही है। साथ ही पीएम रिपोर्ट सामने आने के बाद ये पता चल सकेगा कि बच्चा पहले ही मरा हुआ था या कुत्ते के हमले से उसकी मौत हुई। इस आधार पर भी जांच की दिशा तय हो सकेगी।

ठेले से फल फेंकने वाली प्रोफेसर पर भड़कीं एक्ट्रेस गौहर खान, See Video

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानCoronavirus : भारत में 23 जनवरी को आएगा कोरोना की तीसरी लहर का पीक, IIT कानपुर के प्रोफेसर ने की ये भविष्यवाणीभारत के कोरोना मामलों में आई गिरावट, पर डरा रहा पॉजिटिविटी रेटअरुणाचल प्रदेश में भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 4.9 मापी गई तीव्रताभगवंत मान हो सकते हैं पंजाब में AAP के सीएम उम्मीदवार! केजरीवाल आज करेंगे घोषणाप्री-बोर्ड एग्जाम का शेड्यूल जारी, स्टूडेंट्स को इस काम के लिए जाना होगा स्कूलUP Police Recruitment 2022: 10 वीं पास युवाओं को सरकारी नौकरी का मौका, यूपी पुलिस ने निकाली भर्ती, 69,100 रुपये मिलेगी सैलरीOmicron Symptoms: ओमिक्रॉन के ये लक्षण जिसके बारे में आपको भी पता होना चाहिए,जानिए कितने दिनों तक रहते हैं ये शरीर में
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.