scriptसड़क पर दौड़ते जिसने भी देखी जलती हुई बाइक, रह गया दंग | The Burning Bike... | Patrika News

सड़क पर दौड़ते जिसने भी देखी जलती हुई बाइक, रह गया दंग

locationखरगोनPublished: May 23, 2022 08:49:27 am

Submitted by:

Gopal Joshi

-बारदान लेकर जा रहे व्यापारी को पैरों में लगे चटके, कूद कर बचाई जान

The Burning Bike...

खरगोन. चलती बाइक में लगी आग को बुझाने का प्रयास करता व्यापारी।

खरगोन.
आपने द बर्निंग ट्रेन का किस्सा तो सुना ही है लेकिन खरगोन-गोगांवा मार्ग पर लोगों ने द बर्निंग बाइक का लाइव शो देखा। दरअसल एक व्यापारी बारदान लेकर बाइक से जा रहा था। तेज गर्मी के कारण अचानक बाइक के नीचले हिस्से में आग लगी और वह जलने लगी। आग की लपटों में गिरी सड़क पर दौड़ती बाइक को राहगीरों ने देखा तो उन्होंने भी दांतों तले उंगली दबा ली। बाइक सवार व्यक्ति ने आनन-फानन में कूदकर अपनी जान बचाई है।
खरगोन-गोगांवा मार्ग पर रविवार शाम करीब 6.30 बजे लोगों ने जब जलती बाइक सड़क पर दौड़े देखी वह भौंचक्के हो गए। दरअसल खरगोन का एक व्यापारी गोगांवा से बारदान खरीदरकर लौट रहा था। अचानक चलती बाइक में आग लग गई। बाइक सवार व्यापारी को पैरों में चटके लगे तो उसे आग का आभास हुआ। राहगीरों ने उसे रोका। व्यापारी राजेंद्र गुप्ता ने बताया अनाज भरने के लिए उसने गोगांवा से बारदान खरीदे और बाइक पर लादकर खरगोन लौट रहा था। गोगांवा से कुछ दूरी पर ही यह हादसा हो गया। गुप्ता ने बताया वाहन के निचले हिस्से में टंकी के पास अचानक आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली की देखते ही देखते वाहन सहित बारदान जल गए। व्यापारी गुप्ता ने बताया पैरों में चटके लगने पर वाहन रोका तो नीचे आग लगी थी। आनन-फानन में बाइक रोकी और दूर खड़ा हो गया। देखते ही देखते बाइक जल गई। सूचना लगते ही गोगावां पुलिस के जवान हेमंत सकपाल मौके पर पहुंचे। उन्होंने वाहन में लगी आग को बुझाया और फायर फायटर को सूचना दी। बताया जा रहा कि अधिक गर्मी होने पर वाहन में आग लगी होगी। इस हादसे में व्यापारी गुप्ता बाल.बाल बच गए।
सोशल मीडिया पर वाइरल हुआ वीडियो
सड़क पर चलती बाइक में लगी आग का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर भी वाइरल हो गया। लोगों ने इसे खूब शेयर किया। बाइक मालिक गुप्ता ने बताया कुछ बारदान आगे रखे थे वह बच गए हैं। यह बारदान अनाज भरने के लिए खरीदे थे जो जलकर राख हो गए ।
पहले भी हो चुके हैं हादसे
चलती बाइक में आग लगने का यह पहला वाकया नहीं है। करीब दो माह पूर्व जिला मुख्यालय पर पेट्रोल पंप के पास भी इस तरह की घटना हुई थी। अभी जिले का तापमान 43 डिग्री के आसपास है। आग बरसती तपीश के बीच डामर की सड़कों पर दौड़ते वाहनों के टायर गर्म होने से घर्षण होता है। इसकी वजह से वाहन आग पकड़ते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो